HomeसीतापुरSitapur News: अध्यापक ने दी आत्मदाह की धमकी 

Sitapur News: अध्यापक ने दी आत्मदाह की धमकी 

spot_img
spot_img

सीतापुर: एक छात्रा से मारपीट कर स्कूल से निकालने के बाद मौके पर पहुंचे अभिभावकों को अध्यापक ने पेट्रोल डालकर जला देने और आत्महत्या करने की धमकी दे डाली। जिसके बाद शिक्षक ने प्रधानाध्यापिका के साथ भी अभद्रता करते हुए हंगामा काटा। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कमलापुर थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय सरौराकंला में शिक्षक तैय्यब काशमी तैनात है। प्रधानाध्यापिका के मुताबिक शनिवार को अध्यापक ने अनामिका नाम की एक छात्रा को मारपीट कर स्कूल से बाहर कर दिया। जिस पर छात्रा ने अपने घर जाकर परिजनों को इसकी जानकारी दी। जब छात्र के परिजनों ने विद्यालय पहुंचकर बच्चे के साथ हुए बर्ताव के बाबत जानकारी चाही तो तैय्यब काशमी ने उनके साथ भी अभद्रता की और उन्हें भी स्कूल से बाहर कर दिया।

इस पर परिजनों ने गांव के प्रधान को इसकी जानकारी दी तो गांव के अन्य लोग भी स्कूल जाकर इस घटना के बारे में जानकारी लेने लगे। इस पर अध्यापक तैय्यब काशमी भड़क उठे और स्कूल के बाहर आकर पान की दुकान पर रखे पेट्रोल से भरी पिपिया उठाकर स्कूल में घुस आए।

शिक्षक ने हंगामा काटते हुए सब कुछ जला लेने के साथ खुद को भी जला लेने की धमकी दी। इस पर प्रधानाध्यापिका विभा अस्थाना उनका वीडियो बनाने लगी तो तैय्यब काशमी ने उनसे उनका मोबाइल छीन लिया। शिक्षक उनसे भी झगड़ने लगा।

गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में लिया और थाने ले आई। सीओ सिधौली यादुवेंंदु ने बताया कि शिक्षक से पूछतांछ की जा रही है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े : Asia Cup 2022: पाकिस्तान को तगड़ा झटका, एशिया कप से बाहर हुए तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें