Homeहरदोईपुलिस अधीक्षक ने कहा, बच्चा चोरी की अफवाह फैलायी तो खैर नहीं,...

पुलिस अधीक्षक ने कहा, बच्चा चोरी की अफवाह फैलायी तो खैर नहीं, होगी शख्त कार्यवाही

spot_img

हरदोई: जिले में बच्चा चोरी की अफवाहें जोरों पर है आय दिन कोई न कोई बच्चा चोरी की अफवाह सुनाई पड़ जा रही है ऐसे में जिले में बच्चा चोरी की अफवाह रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने खुद मैदान में आ गए हैं।

शनिवार को पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी जीआईसी पहुंचे। यहां छात्रों को बच्चा चोरी की अफवाह को लेकर जागरूक किया। एसपी ने कहा अगर कही से भी बच्चा चोरी की सूचना आपकी मिलती है या किसी पर इस तरह का कोई शक है तो तत्काल डायल 112 पर पुलिस को यह जानकारी दें।

यह भी पढ़ें : थाना समाधान दिवस: सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाही करें: डीएम

बच्चा चोरी सिर्फ अफवाह है: पुलिस अधीक्षक

एसपी राजेश द्विवेदी ने कहा कि बच्चा चोरी सिर्फ अफवाह है। अराजकतत्व अफवाह फैलाकर आम जनमानस को भ्रमित कर रहे हैं। विगत दिनों देहात कोतवाली और बघौली थाना क्षेत्रों में बच्चा चोरी की अफवाह में पिटाई की घटनाएं सामने आई थीं।

जिसको लेकर गांव-गांव चौपाल लगाकर लोगों को पुलिस जागरुक कर रही है। पुलिस अधीक्षक कहा कि, अफवाह में किसी अंजान व्यक्ति की पिटाई न करें। ऐसे में अगर किसी ने कानून हाथ में लेकर घटना की तो उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ऐसी घटनाएं रोकने के लिए आम जनमानस को जागरुक होने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि गांव में अगर कोई अंजान व्यक्ति दिखे तो डायल 112 पर सूचना दें। साथ ही यह भी कहा कि अफवाह फैलाने वालों को बक्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें : 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें