Home हरदोई हरदोई : R I की पिटाई से नाराज ARTO कर्मचारियों ने की...

हरदोई : R I की पिटाई से नाराज ARTO कर्मचारियों ने की हड़ताल

हरदोई : ARTO कार्यालय के R I की पिटाई के मामले में सोमवार को कर्मचारियों ने ताला डाल दिया। उन्होंने पिता-पुत्र समेत अन्य आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। डीएम व एसपी ने पिता-पुत्र समेत अन्य आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहा कोरोना वायरस का खतरा

ARTO कार्यालय के R I विकाश यादव शनिवार को कार्यालय में वाहनों का फिटनेस कर रहे थे। इसी बीच ओमकांत मिश्रा व उनके पुत्र आदर्श मिश्रा ने साथी बिचौलियों के साथ मिलकर आरआइ की पिटाई कर दी। इससे नाराज कर्मचारियों ने सोमवार सुबह कार्यालय के बाहरी गेट में अंदर से ताला डाल लिया और हड़ताल कर दी। कार्यालय पहुंचे अधिकारियों ने कर्मचारियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने।

हरदोई : 14 साल पहले घर छोड़ा, लौटा तो लग्जरी कार और ट्रकों का मालिक बनकर  

ARTO प्रशासन दीपक शाह ने डीएम व एसपी को पूरे प्रकरण से अवगत कराया। ARTO प्रशासन ने दोपहर बाद कर्मचारियों के साथ बैठक की और डीएम व एसपी द्वारा पिता-पुत्र समेत अन्य लोगों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिए जाने की जानकारी दी। अधिकारियों व कर्मचारियों की बीच बैठक काफी देर तक चलती रही। हड़ताल में अशोक वर्मा, विनीत, जावेद समेत कार्यालय के समस्त कर्मचारी शामिल रहे।

हरदोई और मलिहाबाद के बीच हुई स्पेशल ट्रेन पर ‘‘जहां 4 यार’’ की शूटिंग

ARTO कार्यालय के मुख्य गेट में अंदर से ताला पड़ा होने से आवेदक परेशान रहे। आवेदकों का कहना था कि लर्निंग लाइसेंस के लिए बायोमीट्रिक कराने आए है और आज टेस्ट भी होना है। हड़ताल होने के चलते काम नहीं हुआ।

डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें: देश और प्रदेश की लेटेस्ट ख़बरों के लिए अभी डाउनलोड करें HDI Bharat News App

कर्मचारियों की हड़ताल की जानकारी मिलने पर आरटीओ आरपी द्विवेदी सोमवार की शाम ARTO कार्यालय पहुंचे और कर्मचारियों से बात की। उन्होंने कर्मचारियों को समझाते हुए हड़ताल समाप्त कर काम पर लौटने की बात कही। कर्मचारियों ने कहा कि जब तक आरोपित जेल नहीं भेजे जाएंगे, तब तक कर्मचारी काम पर नहीं लौटेंगे। इस मौके पर एआरटीओ प्रशासन दीपक कुमार शाह, एआरटीओ प्रवर्तन दयाशंकर सिंह आदि मौजूद रहे।

- Advertisment -

Most Popular

डीएम अविनाश कुमार, सीडीओ आकांक्षा राना समेत 126 महादानियों ने किया रक्तदान

हरदोई। अमर उजाला फाउंडेशन के तत्वावधान में बुधवार को आयोजित रक्तदान शिविर में 126 महादानियों ने रक्तदान कर समाज को जनहित में...

क्या है ‘ग्लू ग्रांट’ (Glue Grant) योजना व ‘मेटा विश्‍वविद्यालय’ (Meta University)अवधारण?

चालीस केंद्रीय विश्वविद्यालय अकादमिक क्रेडिट बैंक व यूजी पाठ्यक्रमों में बहु-विषयक (multidisciplinary) को प्रोत्साहित करने के लिए ग्लू ग्रांट (Glue Grant) जैसे...

रोजा-इफ्तार कराने वाले लगा रहे संगम में डुबकी:उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

हरदोई : रसखान प्रेक्षागृह में पांच अरब 96 करोड़ 95 लाख रुपये की 159 कार्यों की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने...

65 बाघों का घर, पीलीभीत टाइगर रिजर्व, Pilibhit Tiger Reserve

पीलीभीत बाध अभयारण्य उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में स्थित है और 2014 में इसे टाइगर रिजर्व के रूप में अधिसूचित किया...

Recent Comments

Translate »