होमऑटोमोबाइलगजब का ऑफर: इस बाइक को खरीदने पर फ्री में मिलेगा 1...

गजब का ऑफर: इस बाइक को खरीदने पर फ्री में मिलेगा 1 महीने का पेट्रोल

अगर आपको पता चले कि बाइक की खरीद पर पहले महीने निर्माता कंपनी पेट्रोल फ्री में देगी तो आप शायद इसे मजाक समझेंगे। लेकिन ऐसा ही ऑफर मिलनक्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड की मोटरसाइकिल ब्रांड जावा-येज़्दी सर्दी के मौसम में अपने ‘कीप राइडिंग’ कैंपेन के तहत लोगों को राइडिंग के लिए बढ़ावा देने के लिए दिया है।

कंपनी नए खरीदारों को भारत एक्सप्लोर करने में हेल्प करने के लिए इस तरह का गजब का ऑफर दे रही है। निर्माता कंपनी अपने नए खरीदारों के लिए पहले महीने का पेट्रोल बिल्कुल फ्री कर दिया है। बताया जाता है कि यह ऑफर केवल नई Jawa 42 या Yezdi Roadster बाइक की खरीद पर उपलब्ध है। लेकिन इसका लाभ केवल 31 दिसंबर 2023 से पहले बुक करने वाले ग्राहक ही उठा सकते हैं,बाद में इसका लाभ नही मिल सकेगा।

slide 04 infinity black dt

Yezdi Roadster और Jawa 42 पर क्या मिल रहे हैं ऑफर ..

दिसंबर के अंत से पहले जावा-येज़्दी Jawa 42 और Yezdi Roadster बाइक के चुनिंदा वैरिएंट की बुकिंग और डिलीवरी लेने वाले सभी ग्राहकों को फ्री फ्यूल ऑफर दे रही है। इतना ही नही कंपनी कीप राइडिंग कैंपेन के तहत 30,000 रुपये तक के अतिरिक्त लाभ की पेशकश भी कर रही है। इसमें चुनिंदा राइडिंग गियर और टूरिंग एक्सेसरीज पर 50 प्रतिशत की छूट, चार साल या 50,000 किमी. की फ्री एक्सटेंडेड वारंटी और ₹10,000 का एक्सचेंज बोनस भी शामिल है।

Yezdi Roadster2

लोन स्कीम पर मिल जाएगी बाइक Yezdi Roadster और Jawa 42

जावा-येज़दी ने ₹1,888 से शुरू होने वाली मासिक क़िस्त स्कीम की पेशकश करने के लिए आईडीएफसी बैंक के साथ भी पार्टनरशिप भी की है। कंपनी का कहना है कि ऑफ़र और बेनिफिट का लाभ केवल देश भर में Jawa-Yezdi मोटरसाइकिल डीलरशिप पर ही उठाया जा सकता है। लेकिन यह ऑफर दिसंबर तक ही सीमित है,दिसम्बर महीना समाप्त होते ही ऑफर भी समाप्त हो जाएंगे।

Yezdi Roadster और Jawa 42 का प्राइस

साल के अंत में पुराने स्टॉक को खत्म करने के लिए कंपनी ने यह शानदार अवसर दिया है। ऑफर निश्चित रूप से उन खरीदारों को लुभाएंगे जो जावा या येज़्दी बाइक को अपने घर लाना चाहते हैं । जावा 42 बाइक की कीमत ₹1.98 लाख है, जबकि येज़्दी रोडस्टर बाइक की कीमत ₹2.09 लाख है। लेकिन यह सभी कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली के लिए घोषित हैं।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें