Homeऑटोमोबाइलनए साल पर New TVS Cruiser बाहुबली बाइक करने आ रही सबकी...

नए साल पर New TVS Cruiser बाहुबली बाइक करने आ रही सबकी छुट्टी

अगर आप नए साल में नई बाइक या स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। ऑटो सेक्टर की एक बड़ी कंपनी, टीवीएस मोटर, भारत में अगले साल 3 नए शानदार स्कूटर और बाइक लॉन्च करने जा रही है। इनमें नए लॉन्च और अपडेटेड मॉडल्स की योजना है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

टीवीएस की आने वाली बाइक ‘एडवेंचर टूरिज्म’ शौकीनों के लिए बेहद आकर्षक होने वाली है। वहीं दूसरी ओर, एक स्कूटर भी ग्राहकों को एक बार चार्ज करने पर लंबी रेंज देने का वादा कर रहा है।

इस सूची में टीवीएस की मोस्ट–अवेटेड TVS iQube ST लाइनअप, नई New TVS Cruiser और TVS Adventure Motorcycle शामिल हैं। चलिए विस्तार से जानते हैं टीवीएस के इन 3 मोस्ट–अवेटेड आने वाले बाइक और स्कूटर के बारे में।

New TVS Cruiser

टीवीएस अपनी मोस्ट–अवेटेड New TVS Cruiser को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस बाइक में आकर्षक डिजाइन और शानदार फीचर्स होंगे। बाइक की चेक और निकली सीट बेहद आकर्षक होने की उम्मीद है। यहाँ टीवीएस की मोस्ट–अवेटेड New TVS Cruiser अपनी बेहतरीन डिजाइन से ग्राहकों को खींचेगी।

cruiser launching
नए साल पर New TVS Cruiser बाहुबली बाइक करने आ रही सबकी छुट्टी (Photo- Internet)

TVS iQube ST

टीवीएस अपनी मोस्ट अवेटेड iQube लाइनअप का सबसे शानदार वेरिएंट, TVS iQube ST, लॉन्च करने जा रही है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4.56 kWh की शक्तिशाली ली–आयन बैटरी होगी, जो लंबी दूरी तक जाने की क्षमता रखेगी। यह स्कूटर फास्ट चार्जिंग क्षमता के साथ आएगा। ग्राहकों को इसमें 82 kmph की गति भी मिलेगी।

tvs iqube right front three quarter2

TVS Adventure Motorcycle

टीवीएस एडवेंचर के शौकीनों के लिए नई एडवेंचर मोटरसाइकिल लॉन्च करने जा रही है। यह ऑफ–रोड एस्केप के लिए डिजाइन की गई है। इसमें लंबा विंडस्क्रीन, लंबी यात्रा के लिए सस्पेंशन, डुअल ABS चैनल, स्विचेबल ट्रेक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स होंगे। इसके अलावा, इसमें 313cc की शक्तिशाली इंजन भी होगी।

tvs adventure 310
TVS Adventure Motorcycle (photo- internet)
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें