होमऑटोमोबाइलनई क्रेटा लॉन्च से पहले हुंडई ने दीपिका पादुकोण को बनाया ब्रांड...

नई क्रेटा लॉन्च से पहले हुंडई ने दीपिका पादुकोण को बनाया ब्रांड एंबेसडर

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को ब्रांड एंबेसडर नामित किया है। दीपिका, जो एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं और ग्लोबली टाइम मैगजीन के टॉप 100 प्रभावशाली लोगों में से एक मानी जाती हैं।

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के COO श्री तरूण गर्ग ने कहा, ‘हम अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली, ग्लोबल भारतीय आइकॉन दीपिका पादुकोण को ब्रांड एंबेसडर के रूप में स्वागत करते हैं। हमें उम्मीद है कि उनके साथ हमारे ब्रांड को बढ़िया फायदा होगा। दीपिका युवा पीढ़ी में बहुत पॉपुलर हैं।’ बताया जा रहा है कि शाहरुख खान पहले से हुंडई के ब्रांड एंबेसडर हैं।

कंपनी ने दीपिका पादुकोण को ब्रांड एंबेसडर ऐसे समय बनाया है, जब कंपनी ने अपनी नई क्रेटा को लॉन्च करने की योजना बना रही है। हुंडई 2023 में मारुति के बाद दूसरी सबसे ज्यादा कारों की बिक्री करने वाली कंपनी रही है। क्रेटा उनकी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है।

इसलिए 2024 में कंपनी अपनी यात्रा को और भी तेजी से आगे बढ़ाना चाहती है इसीलिए दीपिका पादुकोण को अपनी टीम में शामिल किया है। हुंडई की ऑल न्यू माइक्रो SUV एक्सटर ने भी ग्राहकों की तरफ से बढ़िया प्रतिक्रिया पाई है।

2024 में न्यू क्रेटा फेसलिफ्ट का लॉन्च होने जा रहा है। हुंडई के लिए क्रेटा सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। यह कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में भी नंबर वन पर है। इसकी सेल्स उसके कंपटीटर से बेहतर है। कंपनी ने 2024 में इसे नया डिजाइन देने की योजना बनाई है। दरअसल, कंपनी क्रेटा का फेसलिफ्ट मॉडल लाने की तैयारी कर चुकी है। इस फेसलिफ्ट मॉडल को टेस्टिंग के दौरान भी देखा गया है।

क्रेटा फेसलिफ्ट 2024 में 5 वयस्कों के लिए बड़े इंटीरियर के साथ आएगी। इसके इंटीरियर में नए फीचर्स की भी जगह है। इसमें नई डुअल टोन अपहोल्स्ट्री, एडजस्टेबल हेडरेस्ट के साथ सीटिंग, हवादार सीटें, साइड AC वेंट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ कनेक्टेड स्क्रीन और ड्राइव मोड होंगे। सुरक्षा के लिहाज से इसमें 6 एयरबैग, 360 डिग्री पार्किंग कैमरा, ट्रैक्शन कंट्रोल, ABS, EBD और ESP मिलेंगे।

फीचर अपडेट की बात करें तो इसमें नए एलॉय व्हील, ORVMs और शार्क फिन एंटीना, रूफ रेल्स और स्किड प्लेट्स के साथ स्पोर्टी डिजाइन भी है। इसमें नए फ्रंट पार्किंग सेंसर भी हैं, जो किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट के लिए होंगे। इसकी मुकाबला विभिन्न कारों जैसे मारुति ग्रैंड विटारा, टोयोटा हाईराइडर, नई किआ सेल्टोस, टोयोटा हाईराइडर, नई होंडा एलिवेट, स्कोडा कुशाक और एमजी एस्टर से होगा।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें