HomeऑटोमोबाइलRenault ने लॉन्च की भारत की सबसे सस्ती ये 7-सीटर कार,अर्टिगा के...

Renault ने लॉन्च की भारत की सबसे सस्ती ये 7-सीटर कार,अर्टिगा के उड़े होश

रेनो ने भारतीय बाजार में Renault Kwid, ट्राइबर और काइगर को अपडेट कर दिया है। कारों को अब कुछ नए वैरिएंट मिलते हैं, जो नए एडवांस फीचर्स से लैस हैं। इसके अलावा ग्राहकों के लिए न्यू कलर ऑप्शन भी इस कंपनी ने पेश किए हैं। साथ ही रेनो इंडिया अपनी नई 2024 रेंज पर 2 साल की मानक वारंटी और 7 साल की एक्सटेंडेड वारंटी की पेशकश भी कर रही है। आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स

Renault Kwid में खास क्या है ?

2024 Renault Kwid अब क्लाइंबर वैरिएंट के लिए तीन नए डुअल-टोन एक्सटीरियर बॉडी शेड्स के साथ आती है। RXL(O) वैरिएंट अब 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आ रहा है। जो Kwid को इस फीचर के साथ आने वाली सबसे किफायती हैचबैक बनाता है।

ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की बढ़ती मांग के कारण रेनो ने Kwid का Easy-R AMT के साथ RXL(O) वैरिएंट प्रस्तुत किया है। यह Renault Kwid को भारतीय बाजार में उपलब्ध सबसे किफायती ऑटौमैटिक कार बनाता है। हैचबैक अब मानक के रूप में 14 सेफ्टी फीचर्स प्रदान करती है। 2024 रेनोट क्विड की कीमत 4.69 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है जो अपने आप मे खास है।

20191001124129 Renault Kwid facelift
Renault Kwid

5.99 लाख में Renault Triber

Renault Triber में ड्राइवर सीट आर्मरेस्ट और इलेक्ट्रिकली फोल्डेबल आउटसाइड रियर-व्यू मिरर, 7-इंच टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक वायरलेस चार्जर को जोड़ा है। RXT वैरिएंट अब एक रियर व्यू कैमरा और एक रियर वाइपर से लैस है। जबकि Triber क्वे RXL वैरिएंट में सपोर्टिव AC कंट्रोल के साथ रियर AC और सेकेंड व थर्ड रो के लिए वेंट्स दिए गए हैं।

इसके अलावा एलईडी केबिन लाइट और एक PM 2.5 एयर फिल्टर को भी जोड़ा गया है। सभी वैरिएंट अब मानक के रूप में 15 सेफ्टी फीचर्स और रियर सीटबेल्ट रिमाइंडर से लैस हैं। 2024 रेनो Triber की एक्स-शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है।

1622712204 pps renault triber ice cool white
Renault Triber

2024 Renault Kiger के फीचर

2024 के लिए रेनो Kiger में आपको सेमी-लैदरेट सीट्स और लेदरेट स्टीयरिंग, ऑटो-फोल्ड आउटसाइड रियर-व्यू मिरर (ORVM) के साथ एक वेलकम-गुडबाय सिक्वेंस और एक बेज़ल-लेस ऑटो-डिम इनसाइड रियर-व्यू मिरर (ORVM) मिलता है। टर्बो इंजन अब रेड ब्रेक कैलिपर्स के साथ आता है।

2024 रेंज ऑटो AC, RXT (O) वैरिएंट से शुरू किए गए पावर-फोल्ड ORVM, RXZ एनर्जी वैरिएंट पर क्रूज कंट्रोल और सभी वैरिएंट पर एलईडी केबिन लैंप जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Renault WebsiteOffers 2021 Kiger w400 h225 ig w400 h225
Renault Kiger

Kiger के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो सभी वैरिएंट अब 15 सेफ्टी फीचर्स और सीटबेल्ट रिमाइंडर से लैस हैं। इसके अलावा लाइनअप को एनर्जी मैनुअल EASY-R AMT पावरट्रेन के साथ एक नया RXL वैरिएंट और टर्बो मैनुअल और X-Tronic CVT पावरट्रेन के साथ RXT(O) वैरिएंट मिलता है। 2024 Kiger अब ₹6 लाख एक्स-शोरूम से शुरू होती है। तो आप इन बेहतरीन ऑफर्स को हाथ से न जाने दें।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें