HomeऑटोमोबाइलXiaomi की इलेक्ट्रिक कार Xiaomi SU7 सड़क पर फर्राटे भरते दिखी, देखें...

Xiaomi की इलेक्ट्रिक कार Xiaomi SU7 सड़क पर फर्राटे भरते दिखी, देखें वीडियो

जल्द ही Xiaomi अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने वाली है, यह इलेक्ट्रिक कार कंपनी के ग्राहकों को पहले ही अनुभव करने का मौका देगी। इस अपकमिंग कार को SU7, SU7 Pro और SU7 Max तीन मॉडल्स में लॉन्च किया जाने की उम्मीद है।

Xiaomi SU7 Pro और SU7 Max के मॉडल नंबर 220kW (295hp) और 275kW (386hp) के पावर आउटपुट के साथ डुअल मोटर से लैस हो सकते हैं। हाल ही में हुए सर्टिफिकेशन लिस्टिंग में इन इलेक्ट्रिक मॉडल्स की तस्वीरें और कुछ मुख्य विशेषताएं खुली हैं। एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें Xiaomi SU7 इलेक्ट्रिक कार को सड़क पर दौड़ते हुए देखा गया है।

विडियो देखने के लिए क्लिक करें

इन सर्टिफिकेशन्स में SU7 के तीनों मॉडल्स शामिल हैं और इनमें से कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स भी जारी किए गए हैं। इन आने वाली कारों को C-क्लास सेडान के रूप में चिह्नित किया गया है। SU7 सीरीज LiDAR टेक्नोलॉजी के ऑप्शन के साथ आ रही है और ग्राहक को यह चुनना होगा कि वह इस तकनीक को अपनी कार में चाहता है या नहीं।

Xiaomi SU7 की स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

Xiaomi SU7 की लंबाई 4,997 mm, चौड़ाई 1,963 mm और ऊंचाई 1,455 mm होगी और व्हीलबेस 3,000 mm होगा। वहीं, SU7 का वजन 1,980 किलोग्राम और Pro और Max वेरिएंट का वजन 2,205 किलोग्राम है। इनकी अनुमानित शुरुआती कीमत 149,000 युआन (करीब 1.71 लाख रुपये) होने की उम्मीद है और यह अगले साल से उपलब्ध हो सकती है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page