HomeबाराबंकीBarabanki : पुलिस मुठभेड़ में 1 बदमाश को लगी गोली, दूसरे बदमाश...

Barabanki : पुलिस मुठभेड़ में 1 बदमाश को लगी गोली, दूसरे बदमाश को पुलिस दबोचा

बाराबंकी के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार रात लगभग 10:30 बजे पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है जबकि दूसरे को पुलिस ने दबोच लिया है। दो दिन पहले क्षेत्र में ही एक किराने की दुकान पर हुई लूट भी इन बदमाशों ने कबूली है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि, पुलिस दरियाबाद अंडरपास के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बिना नंबर प्लेट के एक बाइक पर सवार दो युवक दिखाई दिए। पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो दोनों भागने लगे।

पीछा करके पुलिस ने जब ओवरटेक किया तो एक बदमाश ने भागते हुए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने भी फायरिंग की और एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। 

प्रारंभिक जांच में इनमें से एक ने अपना नाम मुकेश निवासी ग्राम गनौरा शहर कोतवाली बाराबंकी बताया है जबकि जिस चोर को गोली लगी है वह सीतापुर जिले के महोली थाना क्षेत्र का अनुराग है। पुलिस ने बताया अनुराग की सीतापुर में क्रिमिनल हिस्ट्री भी है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों बदमाशों ने दो दिन पहले रामसनेही घाट क्षेत्र में हाईवे किनारे किराने की दुकान में लूट की घटना में शामिल होना स्वीकार किया है। घायल को सीएचसी रामसनेहीघाट में भर्ती कराया गया है। मौके पर सीओ हर्षित चौहान समेत भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें