होमबरेलीबरेली के घर में घुसे चोरों को दुबई में बैठे कारोबारी ने...

बरेली के घर में घुसे चोरों को दुबई में बैठे कारोबारी ने पकड़वा दिया

बरेली। तकनीक का अगर सदुपयोग आपके लिए लाभदायक हो सकता है। इस्तेमाल अपराध रोकने में किस तरह कारगर है, इसका नमूना मंगलवार शाम बरेली के रामपुर गार्डन में देखने को मिला। दुबई में बैठे बरेली के कारोबारी ने सीसीटीवी की लाइव फुटेज देखी तो चौंक गए। उनकी बरेली स्थित कोठी में चोर घुस रहे थे। उन्होंने पड़ोसी को कॉल कर दी। पड़ोसी ने पुलिस बुलाकर चोरों को पकड़वा दिया।

दअरसल रामपुर गार्डन निवासी पीयूष परिवार सहित दुबई में रहते हैं। उनके बरेली स्थित आवास पर ताला लगा है। पुलिस के अनुसार शाम पांच बजे दो चोर दीवार फांद कर पीयूष के मकान में घुस गए। पीयूष ने अपने मोबाइल फोन पर चोरों की हरकत देख ली और तुरंत पड़ोसी सचिन को इसकी जानकारी दी। सचिन ने बिना समय गंवाए 112 नंबर पर कॉल कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों चोरों को पकड़ लिया।

इंस्पेक्टर डीके सिंह ने कोठी में ही पकड़े गए चोरों से पूछताछ की। पता चला कि दोनों राजस्थान के जयपुर के निवासी हैं। शहर में बेलन आदि सामान बेचने आए थे। दिन में रेकी के बाद शाम ढले चोरी करने के लिए मकान में घुस गए। दोनों चोरों की कई सीसीटीवी फुटेज भी मिली हैं। पड़ोस में रहने वाले कैंट विधायक संजीव अग्रवाल भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने आरोपियों को पकड़वाने वाले सचिन की सराहना की

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें