Home देश बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन,अंतिम संस्कार...

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन,अंतिम संस्कार शुक्रवार को

टीवी इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद और हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता और बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। सिद्धार्थ के फैंस के लिए ये खबर एक बहुत बड़ा झटका है। सिद्धार्थ की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है।

सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर का कल होगा अंतिम संस्कार

सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम जारी है। जिसके बाद सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को उनके ओशीवारा वाले घर पर ले जाया जाएगा। उनका अंतिम संस्कार कल दोपहर तक हो सकता है।

एक्टर की मौत की खबर से हर कोई हैरान है, लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे। सिद्धार्थ के निधन की खबर की पुष्टि मुंबई पुलिस ने की  है।

न्यूज़ एजेंसी ANI द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने कहा कि सिद्धार्थ का निधन हो गया है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ और ‘बिग बॉस ओटीटी’ में नज़र आए थे, जहां उन्होंने जमकर मस्ती की थी। दोनों ही शोज़ में सिद्धार्थ अपनी खास दोस्त शहनाज़ कौर गिल के साथ पहुंचे थे। ‘डांस दीवाने 3’ में सिड ने माधुरी के साथ रोमांटिक डांस भी किया था। वहीं, बिग बॉस ओटीटी में उन्होंने शहनाज़ के साथ रोमांटिक डांस किया था।

हरदोई : किसान के बेटे जितेंद्र ने यूपी कैटेट में दूसरा स्थान पाकर जिले को किया गौरवान्वित

फराह खान ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है- वह लिखती हैंं कि इस साल इससे ज्यादा खराब क्या हो सकता है। सिद्धार्थ की मौत से मैं बहुत दुखी हूं।

बात करें फैन फॉलोइंग की तो सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले स्टार थे। शहनाज़ के साथ सिद्धार्थ की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते थे। दो साल पहले जब सिद्धार्थ ने ‘बिग बॉस 13’ जीता था उस वक्त उनके लिए लोगों की दीवानगी का आलम ये था कि सिद्धार्थ गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले स्टार बन गए थे। 

अपनी कमाई का हिस्सा करते थे दान

सिद्धार्थ शुक्ला अपनी कमाई का कुछ हिस्सा दान किया करते थे। वह लोगों की मदद करने के लिए हमेशा आगे रहते थे। लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और सिद्धार्थ बहुत ही जल्दी दुनिया को अलविदा कह गए।

फोन पर आखिरी बार करण कुंद्रा से हुई बात

करण कुंद्रा ने सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, “शॉकिंग, कल रात ही तो हमारी फोन पर बात हुई थी। तुम इंडस्ट्री में अच्छा कर रहे थे, यकीन नहीं हो रहा। तुम बहुत जल्दी चले गए दोस्त, तुम्हारी हमेशा याद आएगी, हमेशा मुस्कुराते रहना। बहुत दुखी हूं.

रोजगार सम्बधित ख़बरों के लिए क्लिक करें

- Advertisment -

Most Popular

यूपी चुनाव 2022: आजाद समाज पार्टी अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी: चंद्रशेखर

नोयडा : आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने नोएडा में प्रेस कांफ्रेंस करके एलान किया कि वे यूपी में अकेले...

पार्टी उनके बेटे को टिकट देती है, तो सांसद पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूँ :रीता बहुगुणा

प्रयागराज: सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने अपने पुत्र मयंक जोशी को विधानसभा चुनाव का टिकट पक्का करने के लिए अपनी सांसदी छोड़ने...

प्रशासन ने खाली कराया बैंक में बंधक मकान

हरदोई। पिहानी चुंगी के निकट एक मकान व दुकान को सोमवार को तहसील प्रशासन ने खाली करवाकर बैंक को सौंप दिया। इस...

मुख्य विकास अधिकारी द्वारा टीकाकरण बूथों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया

ग्राम कमरौली में अनुपस्थित पंचायत सहायक के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश दिये गये हरदोई : आज मुख्य विकास अधिकारी...

Recent Comments

Translate »