Home हरदोई भीषण सड़क हादसा: ट्रैक्टर ट्रॉली और पिकअप में भिड़ंत, महिला सहित 3...

भीषण सड़क हादसा: ट्रैक्टर ट्रॉली और पिकअप में भिड़ंत, महिला सहित 3 की मौत, 8 घायल

हरदोई :गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। प्रताप नगर कलाम बगिया के पास ट्रैक्टर ट्रॉली और पिकअप में भीषण टक्कर हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जिसमें से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। 

हरदोई: 69.50 लाख से स्थापित होगा ऑक्सीजन (O2) प्लांट

बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के बहोरियाखेड़ा निवासी इजहार गुरुवार को पिकअप में बर्फ लेकर बेनीगंज की तरफ जा रहा था। बेनीगंज क्षेत्र निवासी परिवार और रिश्तेदार टड़ियावां के इटौली में एक वैवाहिक कार्यक्रम में आए थे। क्षेत्र का ही पिकअप था तो वह लोग इटौली के पास पिकअप में सवार हो गए। टड़ियावां कोतवाली क्षेत्र के हरदोई-सीतापुर मार्ग पर कालाआम के निकट सामने से तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली ने पिकअप में सामने से टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें – खूनी खेल में पुलिस ने 3 हत्यारोपितों को किया गिरफ्तार

टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। ट्रैक्टर चालक ट्राली को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पिकअप में फंसे लोगों को बाहर निकलवाया, लेकिन चालक इजहा, कल्लू निवासी अकोहरा और सोनी पत्नी विजय पाल निवासी इकरी बेनीगंज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राजवती निवासी राउतपुर, नीतू निवासी इकरी, सोना निवासी अकोहरा, अम्बर पाल, गुड्डी, जूली, सोहित और नितिन निवासी इकरी को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में गुड्डी और नितिन की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने लखनऊ रेफर कर दिया। पिकअप में सवार स्वास्थ्य कर्मी रोहित के भी मामूली चोट आई हैं।

मृत मां के पास बिलखता रहा बेटा : मृतका सोनी का तीन साल का बेटा जीतू भी साथ में था। हादसे में मां की मौत हो गई और बेटा वहीं पर बैठा बिलखता रहा। उस पर जिसकी नजर पड़ी आंखे नम हो गईं।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें

- Advertisment -

Most Popular

यूपी चुनाव 2022: आजाद समाज पार्टी अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी: चंद्रशेखर

नोयडा : आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने नोएडा में प्रेस कांफ्रेंस करके एलान किया कि वे यूपी में अकेले...

पार्टी उनके बेटे को टिकट देती है, तो सांसद पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूँ :रीता बहुगुणा

प्रयागराज: सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने अपने पुत्र मयंक जोशी को विधानसभा चुनाव का टिकट पक्का करने के लिए अपनी सांसदी छोड़ने...

प्रशासन ने खाली कराया बैंक में बंधक मकान

हरदोई। पिहानी चुंगी के निकट एक मकान व दुकान को सोमवार को तहसील प्रशासन ने खाली करवाकर बैंक को सौंप दिया। इस...

मुख्य विकास अधिकारी द्वारा टीकाकरण बूथों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया

ग्राम कमरौली में अनुपस्थित पंचायत सहायक के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश दिये गये हरदोई : आज मुख्य विकास अधिकारी...

Recent Comments

Translate »