HomeदेशAmbala Road Accident: वैष्णो देवी जा रही ट्रैवलर ट्रॉले से टकराई, 7...

Ambala Road Accident: वैष्णो देवी जा रही ट्रैवलर ट्रॉले से टकराई, 7 की मौत, दर्जनों घायल

Ambala Road Accident: हरियाणा के अंबाला में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. ट्रॉले से ट्रेवलर की टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में बुलंदशहर के एक ही परिवार के 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 19 लोग घायल हैं। मरने वालों में 6 माह की मासूम बच्ची और पति-पत्नी भी शामिल हैं। सभी ट्रेवलर से माता वैष्णो देवी के दर्शन करने जा रहे थे। अंबाला-दिल्ली के मोहड़ा में हाईवे पर यह बड़ा सड़क हादसा हुआ।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

हादसा इतना भीषण था कि ट्रेवलर के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस और राहगीरों की मदद से ट्रेवलर में फसे लोगों को बाहर निकाला। घायलों को अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में और शाहाबाद के आदेश मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार, ट्रेवलर में बच्चे और महिलाएं समेत 26 श्रद्धालु सवार थे।

मृतकों के नाम

  • मनोज (42 वर्ष)- ककौड़, बुलंदशहर
  • गुड्डी-ककौड़, बुलंदशहर
  • सतबीर (46 वर्ष )- ककौड़, बुलंदशहर
  • मेहर चंद
  • दीप्ति
  • विनोद (52 वर्ष)
  • एक अज्ञात

Ambala Road Accident: इस हादसे में बुलंदशहर के रहने वाली शिवानी (23), आदर्श (4), राजेंद्र (50), कविता (37), वंश (15), सुमित (20), राधिका और धीरज घायल भी हुए हैं।

हादसे में घायल हुए राजेंद्र, और सरोज ने बताया-वह माता वैष्णो देवी के दर्शन करने गुरुवार शाम को रवाना हुए। सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। रात करीब 2 बजे मोहड़ा के पास जैसे ही पहुंचे, तो अचानक ट्रॉले के आगे ट्रेवलर आ गया था। जैसे ही ट्रॉले ने इमरजेंसी ब्रेक लगाए, तो ट्रेवलर उससे जा टकराया।

Ambala Road Accident: ड्राइवर ने शराब पी रखी थी

ट्रेवलर में सवार शिवानी ने बताया- एक ही परिवार के सभी लोग ट्रेवलर में सवार थे। रात का समय था, तो सभी लोग सो रहे थे। ये तो पता नहीं कि एक्सीडेंट कैसे हुआ, लेकिन ड्राइवर ने शराब पी रखी थी। जैसे ही एक्सीडेंट हुआ, वह उतर कर भाग गया और लोग चीखते रह गए।

Latest Sitapur News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें