HomeदेशHardoi News: पुलिस ने 2 डबल डेकर बसों को किया सीज, अवैध...

Hardoi News: पुलिस ने 2 डबल डेकर बसों को किया सीज, अवैध बस संचालकों में मचा हड़कंप

Hardoi News: हरदोई जिले के पाली कस्बे से दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान के लिए अवैध रूप से डबल डेकर बसों का संचालन धड़ल्ले से होता है। क्षेत्र में कई बार डबल डेकर बसें हादसे का भी शिकार हुई और उसमे लोगों की जान तक जा चुकी है।

इन सबके बाद भी संबंधित विभाग अंकुश नहीं लगा पा रहे हैं। पाली कस्बे के बस अड्डा चौराहे पर सवारियां बैठाने को लेकर दो डबल डेकर बसों के चालक एवं परिचालक आपस में भिड़ गए, काफी देर तक हंगामा होता रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बसों के चालक परिचालकों को हिरासत में लिया तथा दोनों बसों को कब्जे में लेकर सीज कर दिया है। पुलिस की इस कार्यवाही से बस संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है।

आपको बताते चलें कि पाली कस्बे में रूपापुर बस प्रतीक्षालय के पास रोज रोडवेज बसों के आगे अवैध रूप से संचालित डबल डेकर बसें दिल्ली,हरियाणा और राजस्थान के लिए सवारियां भरती हुई देखी जाती हैं। इन बस संचालक रोडवेज बस से भी सवारियां उतार लेते हैं।

रविवार शाम को सवारियां बैठाने को लेकर दो ट्रेवल्स की बस के चालक और परिचालक आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच हाथापाई हुई और काफी देर तक बीच सड़क पर बवाल होता रहा, नतीजतन पाली रुपापुर शाहाबाद मार्ग जाम हो गया। यह देखकर राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिस पर पाली थाने के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राय, अपराध निरीक्षक वहीद अहमद व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।

प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राय ने बताया कि दोनों बसों के चालक व परिचालकों को हिरासत में लिया गया तथा बस संचालक से संबंधित परमिट व अन्य दस्तावेज मांगे गए, डबल डेकर बसों के चालक परिचालक दस्तावेज नहीं दिखा सके। दोनों बसों को सीज कर दिया गया है। पुलिस की इस कार्रवाई से अवैध रूप से बसों का संचालन करने वाले लोगों में हड़कंप मच गया है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें