Homeदेशनितिन गडकरी को मिली जान से मारने की धमकी, 10 मिनट में...

नितिन गडकरी को मिली जान से मारने की धमकी, 10 मिनट में 2 बार किया फोन, ऑफिस को भी उड़ाने की धमकी दी गई

spot_img
spot_img

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी मिली है. नागपुर स्थित ऑफिस में लैंडलाइन फोन पर किसी अंजान व्यक्ति द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है. पुलिस के मुताबिक धमकी वाले का फोन आज सुबह 11:30 से 12:30 बजे के बीच आए.

मिली जानकारी के मुताबिक, किसी अज्ञात व्यक्ति ने नितिन गडकरी के नागपुर स्थित कार्यालय में फोन कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी. इसके साथ ही उस व्यक्ति ने उनके कार्यालय को भी उड़ाने की धमकी दी है. केंद्रीय मंत्री के कार्यालय की ओर से इसकी शिकायत नागपुर पुलिस से की गई है, जिसके बाद नागपुर पुलिस जाँच में जुट गई है. 

नितिन गडकरी धमकी मामला: लैंडलाइन फोन पर 10 मिनट में दो बार आया फोन

नितिन गडकरी के नागपुर कार्यालय में सुबह 11:30 बजे से 11:40 के बीच लगातार दो बार फोन आए. केंद्रीय मंत्री का जनसंपर्क कार्यालय नागपुर के खामला चौक पर स्थित है जोकि उनके घर से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर है. इस ख़बर की पुष्टि नागपुर पुलिस और नितिन गडकरी के कार्यालय ने की है. अधिकारियों ने बताया धमकी मिलने के बाद गडकरी के ऑफिस और आवास के आस-पास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. 

नितिन गडकरी के कार्यालय पहुंची नागपुर पुलिस

वहीं सूचना के बाद नागपुर पुलिस नितिन गडकरी के कार्यालय पर पहुंच गई है. केंद्रीय मंत्री के कार्यालय के द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है. जिस नंबर से धमकी भरा कॉल आया था, पुलिस उस नंबर को ट्रेस करने में लगी है. मामले में अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक नितिन गडकरी को धमकी वाली कॉल कर्नाटक के हुबली से की गई थी. कॉल का नंबर और तस्वीर पुलिस के साथ शेयर किया गया है

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें