Home हरदोई हरदोई: बाग में लटकते मिले प्रेमी युगल के शव

हरदोई: बाग में लटकते मिले प्रेमी युगल के शव

हरदोई: जिले के सांडी थाना क्षेत्र के ग्राम सैदापुर में मंगलवार सुबह एक बाग में प्रेमी युगल के शव आम के पेड़ पर एक ही फंदे से लटकते मिले। युवक के पिता ने युवती के परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाकर मामले को पेचीदा कर दिया।

यह भी पढ़े- Hardoi: बदमाशों ने ज्वैलर्स से सोना के साथ डेढ़ लाख रुपये लूटे

पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। पाली थाना क्षेत्र के ग्राम सैदापुर निवासी शिल्पी देवी कुशवाहा (18) हाईस्कूल तक पढ़ने के बाद घर पर ही रह रही थी, जबकि नवाबगंज निवासी सुनील (19) इंटरमीडिएट का छात्र था।

मंगलवार की सुबह दोनों के शव बाग में एक नायलॉन की रस्सी से आम के पेड़ पर फंदे से लटकते मिले। शौच के लिए गए ग्रामीणों ने दोनों के शव लटकते देखे, तो कुछ ही देर में गांव में चर्चा हो गई और ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

यह भी पढ़े- ट्रक में घुसी बाइक, आग लगने से बाइक सवार मौत

दोनों के घर वालों को इसकी सूचना दी गई। घटना का पता चलने पर सीओ बिलग्राम विशाल यादव और थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह तोमर भी मौके पर पहुंच गए। प्रेमी सुनील के पिता केशव यादव ने युवती के परिजनों पर प्रेम प्रसंग के कारण हत्या कर देने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े- महिला ने सिपाही को मारा तमाचा

केशव ने पुलिस को बताया कि रात 12 बजे  के करीब सभी परिजनों के साथ सुनील भी सो गया था। वह यहां कब और कैसे पहुंचा इसकी जानकारी नहीं है। उधर, युवती के छोटे भाई ने बताया कि मंगलवार की सुबह वह कोचिंग पढ़ने के लिए निकला था।

इसके बाद साढ़े आठ बजे बहन का शव मिलने की जानकारी हुई। वह यहां कब और कैसे आई इसकी जानकारी होने से उसने इनकार किया। थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़े- ट्रक में घुसी बाइक, आग लगने से बाइक सवार मौत

 रोजगार सम्बधित ख़बरों के लिए क्लिक करें

- Advertisment -

Most Popular

जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 की हालत गंभीर

रायबरेली : उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में शराब पीने से चार लोगों की मौत...

भाजपा में बगावत, पूर्व MLA सतीश वर्मा ने बसपा से ठोकी ताल

हरदोई : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे दल- बदल का खेल तेज हो गया है।...

‘स्टैच्यू ऑफ इक्वलिटी’: समानता के लिए काम करने वाले संत रामानुजाचार्य को एक सच्ची श्रद्धांजलि

HBN: 11वीं सदी के सुधारक और वैष्णव संत, श्री रामानुज (रामानुजाचार्य)की 216 फीट ऊंची 'स्टैच्यू ऑफ इक्वलिटी' पर काम तेजी से चल...

समस्त निर्वाचन कार्मिकों को कोविड टीकाकरण का बूस्टर डोज प्रशिक्षण कक्ष में ही कराये जाने की व्यवस्था की जा रही हैः-आकांक्षा राना

हरदोई : मुख्य विकास अधिकारी/प्रभारी अधिकारी कार्मिक, कार्मिक एवं प्रशिक्षण आकांक्षा राना ने बताया है कि विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2022 में...
Translate »