Home मनोरंजन दीया मिर्जा (Dia Mirza) करने जा रही हैं शादी

दीया मिर्जा (Dia Mirza) करने जा रही हैं शादी

बॉलीवुड से इन दिनों बैक टू बैक खुशखबरी आ रही हैं। कोई सेलेब शादी के बंधन में बंध रहा है तो किसी के घर किलकारी गूंज रही है। इस बीच अब दीया मिर्जा (Dia Mirza) के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीया मिर्जा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

दरअसल SpotboyE की एक खबर के मुताबिक दीया मिर्जा (Dia Mirza) बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि 15 फरवरी को दीया मिर्जा और वैभव शादी करेंगे। वही रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि यह शादी बेहद प्राइवेट रखी जाएगी और सिर्फ खास दोस्तों और परिजनों के बीच दीया, वैभव शादी के बंधन में बंधेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान दीया और वैभव ने एक दूसरे के साथ काफी समय बिताया और एक दूजे के करीब आ गए। बता दें कि वैभव मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं। वैसे याद दिला दें कि ये दीया की दूसरी शादी होगी, इससे पहले दीया की साहिल संघा से शादी हुई थी, लेकिन करीब 11 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था।

2019 में  साहिल से अलग हुई थी दिया मिर्ज़ा (Dia Mirza)

2019 में सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने साहिल से अलग होने की घोषणा की थी। दीया और साहिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘हम अलग होने जा रहे हैं लेकिन हमारे बीच के रिश्ते हमेशा सौहार्दपूर्ण रहेगा। हमने कानूनी तौर से अलग होने का फैसला किया है, लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे।’ गौरतलब है कि कई फिल्मों में शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेने वालीं दीया मिर्जा वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »