Home मनोरंजन मंदिरा बेदी ने एक्सरसाइज करते हुए शेयर किया वीडियो

मंदिरा बेदी ने एक्सरसाइज करते हुए शेयर किया वीडियो

बीते कुछ समय मुश्किल दौर से गुजरने के बाद अभिनेत्री मंदिरा बेदी एक बार फिर खुद को पहले की तरह सामान्य करने की कोशिश कर रही हैं। इसी क्रम में एक्ट्रेस एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आने लगी हैं। वह अपने फैंस के साथ अक्सर कई तस्वीरें और फोटोज शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: बिकिनी पहन समंदर में उतरीं जान्हवी कपूर

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेत्री सुबह- सुबह अपनी मॉर्निंग एक्सरसाइज करती दिखाई दीं। खास बात यह है कि एक्सरसाइज करते हुए उन्होंने एक साथ 33 हैंडस्टैंड कर डाले। एक्ट्रेस का यह फिट अंदाज देख उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं।  

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “सभी को एक मजबूत, बहादुर सुबह की शुभकामनाएं। आज 33 हैंडस्टैंड किए। ये 11 लगातार थे। इस वीडियो को 64 हजार से ज्यादा बार देखा गया है।

https://www.instagram.com/reel/CWewl1tFn6n/?utm_source=ig_web_copy_link

मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वह अपनी इन वीडियोज के जरिए अपने प्रशंसकों को अक्सर प्रेरित करती रहती हैं। इससे पहले अभिनेत्री ने इस महीने की शुरुआत में परिवार के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए अपने माता-पिता को एक नोट समर्पित किया। 

गौरतलब है कि मंदिरा बेदी के पति और फिल्म निर्माता राज कौशल का 30 जून को अचानक निधन हो गया था। महज 49 साल की उम्र में राज कौशल अपनी पत्नी मंदिरा और दोनों बच्चों को अकेला छोड़ कर चले गए। मंदिरा और राज कौशल के बेटे का नाम वीर और बेटी का नाम तारा है। मंदिरा बेदी ना सिर्फ अपने पति की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं बल्कि उनके अंतिम संस्कार की सारी रस्मों को भी पूरा किया था।

रोजगार से जुडी खबरों के लिए डाउनलोड करें ROJGAR ALERT App

Most Popular

मण्डलायुक्त डा0 जैकब ने कहा हम सब का दायित्व है धरती की सुरक्षा और शुद्व आक्सीजन के लिए वृक्षारोपण करें

हरदोई: जनपद में आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज मण्डलायुक्त लखनऊ मण्डल डा0 रोशन जैकब ने ब्लाक सण्डीला के ग्राम नारायनपुर...

Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले शव

कानपुर: कानपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हुआ है।...

Road Accident: बेकाबू बाइक खाईं में गिरी, 2 चचेरे भाइयों की मौत

हरदोई: जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में टेनी मार्ग पर रविवार देर रात बाइक अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। हादसे में...

हरदोई में चार हाथ और 4 पैर वाले बच्चे का जन्म, लोगो ने कहा चमत्कार

शाहाबाद/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शाहाबाद सीएचसी में शनिवार की देर रात एक महिला ने चार हाथ और चार...
close