Homeमनोरंजनसड़क हादसे में भोजपुरी गायक छोटू पांडे समेत 9 लोगों की मौत

सड़क हादसे में भोजपुरी गायक छोटू पांडे समेत 9 लोगों की मौत

बिहार के कैमूर में रविवार को हुए भयंकर सड़क हादसे में जिन 9 लोगों की मौत हुई थी, उनमें से चार भोजपुरी सिनेमा के चर्चित स्टार थे। पुलिस ने सोमवार को बताया कि ट्रक, एसयूवी, और मोटरसाइकिल के बीच हुई टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई थी, जिसमें भोजपुरी गायक छोटू पांडे शामिल थे। इसके अलावा, इस सड़क हादसे में भोजपुरी एक्ट्रेस आंचल तिवारी और सिमरन श्रीवास्तव की भी जान चली गई।

भोजपुरी गायक छोटू पांडे और आंचल तिवारी की भी मौत

यह घटना रविवार की शाम मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव के पास जीटी रोड पर हुई थी। मोहनिया के डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान सोमवार को की गई और उनमें भोजपुरी गायक विमलेश पांडे उर्फ ​​छोटू पांडे भी थे। अन्य मृतकों की पहचान आंचल तिवारी, सिमरन श्रीवास्तव, प्रकाश राम, दधिबल सिंह, अनु पांडे, शशि पांडे, सत्य प्रकाश मिश्रा, और बागीश पांडे के रूप में हुई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, यह दुर्घटना तब हुई जब एक एसयूवी कार दो महिलाओं सहित आठ लोगों को ले जा रही थी और पहले मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई, इसके बाद एसयूवी और बाइक दोनों दूसरे लेन में चले गए, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक उनसे टकरा गया। इसके बाद मोटरसाइकिल चालक सहित सभी नौ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और ट्रक चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page