Home मनोरंजन Amisha Patel: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ जारी हुआ वारंट, जाने...

Amisha Patel: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ जारी हुआ वारंट, जाने क्या है मामला ?

मुरादाबाद: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की सुपरहिट फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ में काम कर चुकी अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों इस फिल्म के सीक्वल को लेकर चर्चाओं में हैं। लेकिन आज अमीषा के बारे में एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसमें वह कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही हैं।

दरअसल, अमीषा पटेल के खिलाफ मुरादाबाद की एसीजेएम-5 की अदालत से वारंट जारी हुआ है। कोर्ट की तारीख पर सुनवाई के दौरान मौजूद न होने के कारण अदालत ने अमीषा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है।

अब अभिनेत्री को एसीजेएम-5 की अदालत में 20 अगस्त को पेश होने का आदेश दिया गया है। अमीषा पटेल और उनकी पर शिकायतकर्ता ने 11 लाख रुपये लेने के बावजूद कार्यक्रम में न आने का आरोप लगाया गया है।   

यह भी पढ़ें : Hardoi News: पुलिस मुठभेड़ में 4 बदमाश गिरफ्तार, फायरिंग में दो घायल

गौरतलब है कि फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनकी टीम पर 11 लाख एडवांस लेने के बावजूद एक इवेंट में न शामिल होने का आरोप लगाया गया है। अभिनेत्री को एक शादी में शामिल होकर डांस करने के लिए इनविटेशन दिया गया था। लेकिन एडवांस पेमेंट लेने के बावजूद अमीषा ने इस कार्यक्रम में शिरकत नहीं की थी।  

इस कार्यक्रम का आयोजन करने वाली ड्रीम विजन इवेंट कंपनी के मालिक पवन कुमार वर्मा ने अमीषा पटेल के खिलाफ शिकायत की थी। इस केस में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। 

अभिनेत्री के खिलाफ मुरादाबाद कोर्ट में धारा 120-B, 406,504 और 506 आईपीसी के तहत मुकदमे की सुनवाई कोर्ट में चल रही है। शिकायतकर्ताओं के वकील के अनुसार अदालत की तरफ से अमीषा और उनके सहयोगियों को समन भेजा गया है। इस समन में कहा गया है कि अगर वारंट जारी करने के बावजूद बिना कोई ठोस कारण दिए अदालत में पेश नहीं हुई तो उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया जा सकता है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...