होममनोरंजनApurva Movie Cast 2023: फिल्म अपूर्वा की दमदार कास्टिंग और खौफ़नाक स्टोरी...

Apurva Movie Cast 2023: फिल्म अपूर्वा की दमदार कास्टिंग और खौफ़नाक स्टोरी आपको हिला देगी

Apurva Movie Cast 2023: नमस्कार दोस्तों मनोरंजन की दुनिया में आपका स्वागत है. आज हम आपसे आने वाली फिल्म अपूर्वा की कास्टिंग (Apurva Movie Cast 2023) के बारे में बात करेंगे। पाताल लोक में हथौड़ा त्यागी का दमदार किरदार निभाने वाले एक्टर अभिषेक बनर्जी, एक बार फ़िर सुर्ख़ियों में है। अभिषेक बनर्जी और तारा सुतारिया की यह मूवी ओटीटी पर रिलीज़ होने जा रही है।

इस फिल्म में हमे एक से बढ़कर एक दमदार एक्टर देखने को मिल रहे है। तारा और अभिषेक बनर्जी  के साथ ही टॉप कॉमेडियन और एक्टर राजपाल यादव भी इस फिल्म में एक अहम भूमिका में नजर आ रहे है।

इस फिल्म की कहानी टिपिकल बॉलीवुड फिल्मों से थोड़ा  हट कर है। इस फिल्म की कहानी बेहतरीन बताई जा रही है। फिल्म अपूर्वा में आपको लाजबाब सिनेमेटोग्राफी देखने को मिलेगी.

अगर बात करे डायरेक्टर की तो उन्होंने भी अपनी निर्देशन के माध्यम से इस फिल्म से साथ काफ़ी हद तक न्याय किया है। राजपाल यादव का किरदार एक बार फिर ओटीटी screen पर आग लगाने को तैयार है।

Apurva Movie Cast 2023

फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है कि अपूर्वा मूवी की कास्टिंग (Apurva Movie Cast 2023) बेहद ही सोच-विचार कर किया गया है। और कास्टिंग डायरेक्टर ने इस काफी मेहनत की है। तारा सुतारिया इस फिल्म में मुख्य भूमिका में है वही अभिषेक बनर्जी है. इसके अलावा इस फिल्म में राजपाल यादव,सुमित गुलाटी, आदित्य गुप्ता और धैर्य करवा अहम भूमिकाओं में नज़र आयेगें. वहीं इस फिल्म का लेखन और निर्देशन निखिल नागेश भट्ट ने किया है.

नेगेटिव कैरेक्टर में दिखेंगे राजपाल यादव (Apurva Movie Cast 2023) 

Apurva फिल्म राजपाल यादव नेगेटिव कैरेक्टर में नजर आ रहे है। हालांकि  राजपाल यादव को आज तक हम लोग एक हास्य कलाकार के रूप में देखते आ रहे है, लेकिन इस फिल्म के माध्यम से राजपाल यादव अपनी इस छवि को पूर्ण रूप से ध्वस्त करने वाले है। इस फिल्म को आप डिज्नी हॉट स्टार पर देख 15 नवम्बर से देख पाएंगे.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें