HomeमनोरंजनBox Office Collection: 'Bade Miyan Chote Miyan' ने ईद पर धमाल मचाया,...

Box Office Collection: ‘Bade Miyan Chote Miyan’ ने ईद पर धमाल मचाया, ‘Maidaan’ भी टिकट खाने में अच्छा काम किया

spot_img

Bade Miyan Chhote Miyan Box Office Collection: ईद 2024 के मौके पर Akshay Kumar-Tiger Shroff की फिल्म ‘Bade Miyan Chhote Miyan’ के साथ Ajay Devgan की ‘Maidaan’ सिनेमाघरों में आई। Akshay-Tiger की ‘Bade Miyan Chhote Miyan’ ने अपने एक्शन-थ्रिलर और कॉमेडी से दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचा, वहीं Ajay Devgan की ‘Maidaan’ ने खेल प्रेमियों की तारीफ बटोरी। लेकिन कमाई के मामले में ‘Bade Miyan Chhote Miyan’ ने ‘Maidaan’ को पछाड़ दिया है. जी हां…Akshay Kumar की फिल्म ने Ajay Devgan की Maidaan से लगभग दोगुनी कमाई की है.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

Bade Miyan Chhote Miyan को मिली ईदी!

Saknilk की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, Akshay Kumar और Tiger Shroff की फिल्म ‘Bade Miyan Chhote Miyan’ ने पहले दिन 15.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालाँकि, ये आंकड़े शुरुआती रुझान रिपोर्ट पर आधारित हैं, जो वास्तविक से थोड़ा अलग हो सकते हैं। Akshay Kumar और Tiger Shroff की इस एक्शन-थ्रिलर और कॉमेडी फिल्म को दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक सभी से खूब तारीफ मिल रही है. फिल्म में Akshay-Tiger Shroff के साथ-साथ पृथ्वीराज सुकुमारन का भी दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है.

Maidaan भी जीत लिया!

Saknilk की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, Ajay Devgan की ‘मैदान’ (Maidaan Box Office Collection) ने ईद के दिन 4.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. हालाँकि, ये आंकड़े शुरुआती रुझानों पर भी आधारित हैं जो वास्तविक से भिन्न हो सकते हैं। Boney Kapoor द्वारा निर्मित Ajay Devgan स्टारर फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। जो भारतीय फुटबॉल के गोल्डन बॉय कहे जाने वाले सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। इस फिल्म को खूब तारीफें मिल रही हैं, लेकिन बिजनेस के मामले में यह Ajay Devgan स्टारर ‘Bade Miyan Chhote Miyan’ से पिछड़ती नजर आ रही है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें