Homeमनोरंजनमशहूर अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक का 67 साल की उम्र में...

मशहूर अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक का 67 साल की उम्र में निधन

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और अभिनेता सतीश कौशिक का गुरुवार तड़के उनका निधन हो गया। इस दुखद खबर की जानकारी उनके करीबी दोस्त औऱ एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट करके दी. सतीश कौशिक ने 67 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

अनुपम खेर ने लिखा कि जानता हूं कि मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है, लेकिन ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था. अनुपम खेर ने अपने दोस्त को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि सतीश, तुम्हारे बिना जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी.

अनुपम खेर ने लिखा कि 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम. Life will NEVER be the same without you SATISH ! ओम् शांति.

सतीश कौशिक का जन्म 13 अप्रैल 1956 हरियाणा के महेंद्रगढ़ में हुआ था। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1983 में आई फिल्म ‘मासूम’ से की थी। उन्होंने अब तक करीब 100 फिल्मों में काम किया।

उन्होंने 1990 में ‘राम लखन’ के लिए और 1997 में ‘साजन चले ससुराल’ के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार (सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता) जीता था। बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ (1993) थी, जिसमें श्रीदेवी मुख्य भूमिका में थीं।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें