होममनोरंजन'Gadar 2': गदर 2' की कमाई के कहर से खतरे में कई...

‘Gadar 2′: गदर 2’ की कमाई के कहर से खतरे में कई रिकॉर्ड, सोमवार को हुई इतनी कमाई

‘गदर 2’ का कहर बॉक्स ऑफिस कई रिकॉर्ड्स को ध्वस्त करने पर अमादा है. पहले 3 दिन में ही कई बड़ी हिट्स से आगे निकल जाने वाली फिल्म Gadar 2 ने, सोमवार को ऐसी कमाई की जिससे ‘बाहुबली 2’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के रिकॉर्ड पर खतरा मडराने लगा है. चौथे दिन ‘गदर 2’ ने जीतनी कमाई की, उतना तो कई बड़ी फिल्मों का ओपनिंग कलेक्शन नहीं रहा.

सिनेमाघरों में बॉक्स ऑफिस फिल्मों का चलन यह है कि शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा हिट होती है, फिल्म के प्रदर्शन की असली परीक्षा सोमवार को होती है। लेकिन लगता है सनी देओल की Gadar 2 का लक्ष्य बॉक्स ऑफिस के लिए नए नियम स्थापित करना है। अपने पहले सोमवार को गदर 2 ने ऐसी धूम मचाई कि मानो फिल्म ने सोमवार का बॉक्स ऑफिस टेस्ट ही पास कर लिया हो!

शुक्रवार को 40 करोड़ रुपये से ओपनिंग कलेक्शन करने वाली Gadar 2 ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में 134 करोड़ रुपये कमाए। इसके बाद सोमवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट की उम्मीद जताई जा रही थी. लेकिन गदर 2 लगातार सिनेमाघरों में ऐसा माहौल बना रही है कि कई सिनेमाघरों में लोगों को टिकट मिलना मुश्किल हो गया है. ट्रेड रिपोर्टों के अनुसार, सोमवार को ग़दर 2 कमाई के आगे बड़े-बड़े रिकॉर्ड पानी मांगने लगे हैं.

Gadar 2 : ‘गदर 2’ की सोमवार की कमाई

रिपोर्ट का अनुमान है कि सनी देओल की फिल्म की चौथे दिन की कमाई लगभग पहले दिन या शुक्रवार जितनी ही है। सोमवार सुबह के शो से साफ हो गया कि फिल्म रिलीज के चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा आसानी से पार कर जाएगी. लेकिन उन अनुमानों से बिल्कुल अलग, गदर 2 ने अपने पहले सोमवार को 38 से 40 करोड़ के बीच की कमाई की। फिल्म अभी तक कुल 174 करोड़ रुपये का कारोवार कर चुकी है.

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें