होममनोरंजनबड़े मियां छोटे मियां के लिए Katrina Kaif थीं पहली पसंद, निर्देशक...

बड़े मियां छोटे मियां के लिए Katrina Kaif थीं पहली पसंद, निर्देशक अली अब्बास जफर ने किया खुलासा

spot_img

अभिनेत्री Katrina Kaif और फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर ने वर्षों से एक शानदार साझेदारी साझा की है। हालाँकि, अली अब्बास ज़फर की आगामी Project, बड़े मियाँ छोटे मियाँ में उनके सहयोग को कैटरीना कैफ के व्यस्त कार्यक्रम के कारण झटका लगा। हां, आपने इसे सही सुना। बड़े मियां छोटे मियां के लिए कैटरीना पहली पसंद थीं, जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में थे।

अली अब्बास जफर ने इस Project के लिए Katrina Kaif की अनुपलब्धता का कारण कैटरीना कैफ ने बताते हुए अपनी निराशा व्यक्त की। अली अब्बास जफर ने कहा, “वह हमारी फिल्म नहीं कर सकीं क्योंकि वह किसी और काम में व्यस्त थीं। मैं बस उम्मीद करता हूं कि वह मेरी अगली फिल्म के लिए अपनी डेट्स फ्री रखें।”

अली अब्बास जफर ने खुले तौर पर स्वीकार किया कि उनके सभी Actress में भूमिकाओं के लिए Katrina Kaif उनकी शीर्ष पसंद हैं। उन्होंने साझा किया, “जब भी कोई फिल्म बनाने की बात आती है तो कैटरीना हमेशा मेरे दिमाग में होती हैं। अगर मैं उसे कास्ट नहीं करता, तो वह फोन करती है और मुझसे कहती है, ‘तुम मुझे अपनी फिल्म में क्यों नहीं ले रहे हो?’ इस बार भी उन्होंने यही कहा। जब भी मैंने उनके साथ काम किया है, हमने हमेशा एक निर्देशक-अभिनेता जोड़ी के रूप में एक अच्छा रिश्ता साझा किया है।

Katrina Kaif ने पहले अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन में काम किया था और बाद में टाइगर जिंदा है और भारत में भी काम किया। अली अब्बास जफर के नवीनतम उद्यम, बड़े मियां छोटे मियां में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जबकि मानुषी छिल्लर और अलाया एफ उनके प्रेम संबंधों को चित्रित करती हैं।

यह फिल्म एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर के रूप में छेड़ी गई है, जिसमें संभ्रांत सैनिक एक नकाबपोश खलनायक की एआई हथियार से जुड़ी नापाक साजिश को विफल कर देते हैं। मलयालम स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन एक्शन से भरपूर फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका में हैं।

ईद की छुट्टियों से ठीक पहले 10 अप्रैल को रिलीज़ के लिए तैयार, बड़े मियाँ छोटे मियाँ बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की मैदान के साथ टकराव के लिए तैयार है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें