होममनोरंजनNetflix ने 'Masla Legal Hai 2' की घोषणा की, जिसमें Ravi Kishan...

Netflix ने ‘Masla Legal Hai 2’ की घोषणा की, जिसमें Ravi Kishan नए वकीलों की कहानी लाएंगे

spot_img

Mamla Legal Hai Season 2: Ravi Kishan की ‘Mamla Legal Hai’ कुछ दिनों पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज हुई थी। इस सीरीज को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. अब Netflix ने इस सीरीज के दूसरे पार्ट की घोषणा कर दी है, जिसका टीजर भी जारी कर दिया गया है. इस टीजर को देखकर यह तय है कि इस बार Ravi Kishan यानी बीडी त्यागी चुनाव जीतने के लिए नई चाल चलते नजर आएंगे.

पड़पड़गंज कोर्ट में एक बार फिर बवाल मचेगा

इस सीरीज की कहानी कोर्ट रूम के बाहर होने वाले ड्रामे के इर्द-गिर्द घूमती है. सीरीज का बेस जहां पहले सीजन में तैयार कर लिया गया था, वहीं दूसरे सीजन की कहानी पहले सीजन से जुड़ी होगी. इस सीरीज के ‘Season 2’ का एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें दिखाया गया है कि इस बार BD Tyagi एक नई चाल लेकर आएंगे, जबकि वकीलों के बीच एक नया केस तलाश रही नायला ग्रेवाल भी आने वाली हैं। खुद को स्थापित करने के लिए कुछ अलग करने की कोशिश करें। .

Season 2 कब आएगा?

Netflix ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर ‘Masla Legal Hai Season 2’ की घोषणा की है। नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर ‘Season 2’ का वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘हंसते हुए वकील सबसे अच्छे लगते हैं, इसलिए पड़पड़गंज के क्यूटीज़ लौट रहे हैं। कास लीगल है दूसरे सीज़न के साथ वापस आ रहा है और वह भी केवल Netflix पर। इस सीरीज में Ravi Kishan के अलावा नैला ग्रेवाल, अनंत जोशी और निधि के अलावा कई सितारे हैं. हालांकि, इस सीरीज का दूसरा सीजन कब आ रहा है इसकी तारीख अभी सामने नहीं आई है. आपको बता दें, इससे पहले Ravi Kishan अपनी भोजपुरी फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ को लेकर सुर्खियों में थे. ये फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें