HomeमनोरंजनRonit Roy Wedding: रोनित रॉय ने 58 की उम्र में की दुबारा...

Ronit Roy Wedding: रोनित रॉय ने 58 की उम्र में की दुबारा शादी

Ronit Roy Wedding: बॉलीवुड के अभिनेता रोनित रॉय ने अपनी शादी की 20वीं सालगिरह को एक अनोखे अंदाज में मनाने का फैसला किया। उन्होंने अपनी पत्नी नीलम सिंह के साथ दूसरी बार शादी की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा की जा रही हैं।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

रोनित रॉय ने ‘काबिल’, ‘बॉस’, और ‘ब्लडी डैडी’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है, और वे टीवी शोज में भी लंबे समय से सक्रिय रहे हैं, जैसे ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘अदालत’, और ‘कहने को हमसफर हैं’।

रोनित रॉय की 2003 में हुयी थी शादी

रोनित रॉय ने 20वीं वर्षगांठ पर फिर से शादी करने का निर्णय लिया। रोनित रॉय और नीलम बोस रॉय ने गोवा के एक खूबसूरत स्थान पर मंदिर में शादी की घटना को फिर से अनुभव किया। इनकी शादी साल 2003 में हुई थी और अब इस 20वीं वर्षगांठ पर वे पुनः हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधे।

रोनित रॉय ने अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जिनमें वे दोनों बहुत खुश और सुंदर दिख रहे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मुझसे शादी करोगी? फिर से?”।

उनकी शादी के वीडियो में पहले रस्म दिखाई गई, जिसमें दूल्हा-दुल्हन खड़े थे और पंडित एक बड़े कपड़े के साथ मंदिर में थे। नीलम चादर के दूसरी तरफ थीं और वे अपने पति के साथ होने की कोशिश कर रही थीं, साथ ही परिवार और दोस्त भी बैकग्राउंड में मस्ती कर रहे थे। दूसरे वीडियो में, दोनों हवन कुंड में सामग्री डाल रहे थे। रोनित सफेद कुर्ते में थे, जबकि नीलम लाल रंग के आउटफिट में थीं।

अपनी शादी के वचनों को रीन्यू कर रहा हूं: रोनित रॉय

अपनी पोस्ट के साथ रोनित ने लिखा, “अपनी शादी के वचनों को रीन्यू कर रहा हूं। पार्ट 2″। वे शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करने से पहले अपने फैंस को उत्सुक किया था, जब वे एक फूलों से सजे मंदिर की तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, “हमारे मंदिर की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। आज मैं शादी करने जा रहा हूं। शायद मैं लाइव आ सकता हूं, ताकि आप लोगों की दुआएं और आशीर्वाद ले सकूं।”

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें