HomeमनोरंजनSam Bahadur Teaser: 'सैम बहादुर' फिल्म में धमाका करने आ रहे हैं...

Sam Bahadur Teaser: ‘सैम बहादुर’ फिल्म में धमाका करने आ रहे हैं विक्की कौशल, देखें टीजर

spot_img
spot_img

विक्की कौशल की आने वाली फिल्म ‘सैम बहादुर’ का टीजर रिलीज हो गया है. विक्की कौशल भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में बेहद ही दमदार दिख रहे हैं. अगर लुक, एक्सप्रेशन और फौजी एटीट्यूड से लेकर डायलॉग डिलीवरी की बात करें, तो विक्की ने सैम मानेकशॉ के किरदार में खुद को ढालने के लिए जो मेहनत की है वह टीजर में साफ झलकती है. 

14 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान का क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच का मुकाबला होने जा रहा है, इस गरम मौके पर फिल्म सैम बहादुर का टीजर रिलीज कर मेकर्स ने फैंस को एक तरह की ट्रीट दी है. आपको बता दें, 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध में सैम मानेकशॉ ने एक अहम रोल निभाया था. जिसकी बदौलत भारत यह युद्ध जीता था.

इस बायोपिक फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. सैम बहादुर में विक्की कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, नीरज काबी, जीशान आयूब ख़ास रोल में दिखाई देंगे.

1 दिसंबर को थियेटर्स में रिलीज होगी ‘सैम बहादुर’

यह फिल्म 1 दिसंबर को थियेटर्स में रिलीज होगी. आपको बता दें विक्की और मेघना गुलजार ने इससे पहले फिल्म राजी में एक साथ काम किया था. सैम मानेकशॉ के लुक में विक्की कौशल की हर कोई तारीफ कर रहा है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा विक्की की पत्नी सिल्ली के रोल में दिखेंगी. वहीं फातिमा सना शेख इस फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के  किरदार में दिखेंगी. 

विक्की कौशल की पिछली रिलीज फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस कोई ख़ास करिश्मा नहीं दिखा पाई थी. अब उनकी फिल्म “सैम बहादुर” पाइपलाइन में है. विक्की के चाहने वालों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें