HomeमनोरंजनSrikanth First look: राजकुमार राव की 'Srikanth' की पहली झलक रिलीज़, दिव्यांग...

Srikanth First look: राजकुमार राव की ‘Srikanth’ की पहली झलक रिलीज़, दिव्यांग बिजनेस मैन की दमदार कहानी

spot_img

Srikanth First Look: राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘Srikanth‘ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। राजकुमार दिव्यांग बिजनेसमैन Srikanth Bola की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने होगी। इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म के फर्स्ट लुक में ही राजकुमार राव ने फैन्स को इंप्रेस कर दिया है.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

फिल्म के फर्स्ट लुक में राजकुमार राव सड़क पर दौड़ते नजर आ रहे हैं और फिनिशिंग लाइन पर लगे रिबन को छूते हुए गुजरते हैं, जिसके बाद स्क्रीन पर फिल्म ‘श्रीकांत’ की रिलीज डेट सामने आ जाती है. है। राजकुमार राव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म के फर्स्ट लुक का वीडियो शेयर किया है. यह फिल्म दिव्यांग बिजनेसमैन Shrikant Bola की बायोपिक है।

‘आपका नजरिया बदलने आ रहे हैं Srikanth’

राजकुमार राव ने ‘Srikanth’ का फर्स्ट लुक फैन्स के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”एक सफर जो आपको आंखें खोलने के लिए प्रेरित करेगा! Srikanth आपका नजरिया बदलने आ रहे हैं. 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में आ रहे हैं.” एक्ट्रेस अलाया इस फिल्म में अभिनय कर रहे एफ ने भी इसी कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है.

कौन हैं Srikant Bola?

Srikant Bola एक भारतीय व्यवसायी और बोलांट इंडस्ट्रीज के संस्थापक हैं। यह संगठन विकलांग व्यक्तियों को रोजगार प्रदान करता है और पर्यावरण-अनुकूल उत्पाद तैयार करता है। 1992 में भारत के हैदराबाद के पास एक छोटे से गाँव में जन्मे दृष्टिबाधित Srikanth का जीवन एक प्रेरणादायक यात्रा रही है। ऐसे समाज में जहां किसी भी शारीरिक कमी को अक्सर अभिशाप के रूप में देखा जाता था, किसान परिवार में जन्म लेने के बावजूद Srikanth ने कभी अपनी कमजोरी को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया।

शिक्षा व्यवस्था के खिलाफ भी लड़ाई लड़ी

मुख्यधारा की शिक्षा प्रणाली से भेदभाव और बहिष्कार का सामना करते हुए, उन्होंने शिक्षा के अपने अधिकार के लिए लड़ाई लड़ी और अंततः संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रतिष्ठित मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (MIT) में अध्ययन करने वाले पहले अंतरराष्ट्रीय दृष्टिबाधित छात्र बन गए।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें