HomeमनोरंजनFateh Sonu Sood: सोनू सूद ने साझा किया 'फतेह' का पहला पोस्टर

Fateh Sonu Sood: सोनू सूद ने साझा किया ‘फतेह’ का पहला पोस्टर

Fateh Sonu Sood: सोनू सूद अपनी दयालुता और मजबूत एक्टिंग के कारण दर्शकों के दिलों में राज करते हैं। दर्शक सोनू सूद की आगामी फिल्म ‘फतेह’ का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। आज एक्टर ने अपनी फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया है, साथ ही, फिल्म के टीज़र का रिलीज़ डेट भी खुलासा किया गया है। आज रिलीज़ हुए फिल्म के पोस्टर को देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि ‘फतेह’ एक्शन से भरपूर होगी।

सोनू सूद ने पोस्ट किया

सोनू सूद एक बार फिर स्क्रीन पर दर्शकों को मनोरंजन के लिए तैयार हैं। आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म ‘फतेह’ का पहला पोस्टर साझा किया है। पोस्टर पर सोनू सूद का हाथ है। उनके हाथ में एक क़लम है। हाथ में एक कंगन भी है। और खून की बूँदें दिखाई दे रही हैं। सोनू एक अलग अवतार में साइबर क्राइम एक्शन में दिखाए जाएंगे।

इसके साथ ही, सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा है, ‘किसी को कभी भी नज़रअंदाज़ मत करो! ‘फतेह’ के साथ पावर-पैक्ड एक्शन के लिए तैयार रहें। फिल्म का टीज़र कल शनिवार को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म के पोस्टर पर यूजर ने बहुत सारा प्यार बरसाया है। एक यूजर ने लिखा, ‘सर, आप भगवान हो। भगवान को भी परीक्षण किया जाता है।’ दूसरा यूजर ने लिखा, ‘एक्शन फिल्मों का युग बॉलीवुड में आ गया है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘हम फिल्म देखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।’

सोनू की पहली फिल्म निर्देशित

इस आने वाली फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं। यह सोनू की पहली निर्देशित फिल्म है। ‘फतेह’ की निर्माणकारी शक्ति सागर प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा की गई है, जिसमें साइबर क्राइम की जटिलताओं और चुनौतियों पर ध्यान केंद्रित होगा। फिल्म में एक्शन सीन्स को हॉलीवुड स्टंट स्पेशलिस्ट ली व्हिटेकर की निगरानी में किया गया है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page