Homeमनोरंजनक्या Priyanka Chopra के कारण नहीं बनी थी Diljit Dosanjh की एक...

क्या Priyanka Chopra के कारण नहीं बनी थी Diljit Dosanjh की एक बड़ी फिल्म? अब राज़ खुला

spot_img

Diljit Dosanjh न सिर्फ Punjab बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी एक बड़ा नाम बन चुके हैं। उन्हें जितने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स ऑफर हुए हैं उतने शायद ही किसी और को ऑफर होंगे। Diljit इस समय अपनी फिल्म चमकीला को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह Parineeti Chopra के साथ नजर आए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह Parineeti Chopra की बड़ी बहन Priyanka Chopra के साथ भी फिल्म करने वाले थे। लेकिन मामला सुलझ नहीं सका. अब उस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले बोनी कपूर ने बताया है कि आखिर क्या वजह थी कि Diljit Dosanjh और Priyanka Chopra की वो फिल्म बनते-बनते रह गई.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

कारण क्या था?

हाल ही में एक इंटरव्यू में Boney Kapoor ने इस बात का खुलासा किया है कि इतनी बड़ी फिल्म क्यों बनते-बनते रह गई। Boney के मुताबिक, उनके मन में एक आइडिया था और उन्होंने फिल्म बनाने की पूरी तैयारी कर ली थी। उन्होंने इस फिल्म का टाइटल भी सोच लिया था और फिल्म का नाम था सरदारनी. फिल्म में लीड एक्टर के लिए उन्होंने Diljit Dosanjh को कास्ट किया था क्योंकि उन्हें Diljit Dosanjh के टैलेंट के बारे में पता था, इसके अलावा वह लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए Priyanka Chopra को कास्ट करना चाहते थे. Priyanka ने भी फिल्म के लिए हां कह दी थी.

लेकिन उस दौरान Priyanka Chopra का फोकस हॉलीवुड की ओर हो गया और उन्हें वहां अच्छे प्रोजेक्ट मिलने लगे. उन्हें हॉलीवुड प्रोजेक्ट क्वांटिको मिला था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह अभी व्यस्त हैं और इस प्रोजेक्ट के बाद सरदारनी पर काम शुरू करेंगी. लेकिन उनकी सीरीज क्वांटिको को अच्छा रिस्पॉन्स मिला और उन्होंने इसके अगले सीजन पर काम करना शुरू कर दिया। यही वजह थी कि Boney Kapoor और Diljit Dosanjh की ये फिल्म कभी नहीं बन पाई.

Amar Singh Chamkila की स्ट्रीमिंग शुरू

आपको बता दें कि Diljit Dosanjh फिलहाल Punjab के मशहूर सिंगर Amar Singh Chamkila की बायोपिक लेकर आए हैं. उनकी ढाई घंटे की फिल्म OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में दिलजीत के साथ Priyanka Chopra की छोटी बहन Parineeti Chopra नजर आई हैं।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें