Home फर्रुखाबाद फर्रुखाबाद: दबंगों ने बहन से अभद्रता के विरोध में भाई को मारी...

फर्रुखाबाद: दबंगों ने बहन से अभद्रता के विरोध में भाई को मारी गोली

फर्रुखाबाद। बहन से अभद्रता करने के विरोध में दबंगों ने दरवाजे पर भाई को गोली मार दी। गोली युवक के हाथ में लगी है। वारदात के तीन घंटे पहले दबंगों ने युवक के दरवाजे पर फायरिंग कर पथराव किया था। परिजनों ने पुलिस पर हीलाहवाली का आरोप लगाया है। सीओ सिटी ने लोहिया अस्पताल में घायल युवक से पूरे मामले की जानकारी ली।

यह भी पढ़े : एक कोरोना संक्रमित की मौत, 83 निकले पॉजिटिव

थाना क्षेत्र के मोहल्ला मछली टोला निवासी ओम प्रकाश ने मक्खन वाली गली निवासी दो भाई मनु व संजू तथा दस अज्ञात के खिलाफ पथराव व फायरिंग करने का मुकदमा दर्ज कराया। आरोप लगाया कि भतीजे प्रदीप यादव उर्फ मल्लू यादव से पुरानी रंजिश है। आरोपियों ने पथराव कर दहशत फैलाने के लिए फायरिंग कर दी। सूचना पर पुलिस पहुंची तो ये लोग मौके से भाग गए। शनिवार रात प्रदीप यादव व उसकी मां फूला देवी घर पर थे। रात में लगभग 10.45 बजे मनु, संजू व अज्ञात युवक दरवाजे पर आए और प्रदीप उर्फ मल्लू यादव को आवाज लगाई। प्रदीप उर्फ मल्लू दरवाजे से बाहर आया तो इन लोगों ने तमंचों से गोलियां चला दीं।

यह भी पढ़े : सड़क जाम करने के मामले में 7 नामजद, 40 अज्ञात पर रिपोर्ट

प्रदीप उर्फ मल्लू के कंधे के नीचे हाथ में गोली लग गई और वह जमीन पर गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर चाचा ओम प्रकाश सहित परिवार कें अन्य लोग भी पहुंच गए। कोतवाल जय प्रकाश पाल भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को लोहिया अस्पताल भिजवाया। सीओ सिटी नितेश सिंह ने लोहिया अस्पताल में प्रदीप उर्फ मल्लू से घटनाक्रम की जानकारी करने के बाद कोतवाल को आरोपियों की गिरफ्तारी करने के आदेश दिए। पुलिस ने मां फूला देवी की तहरीर पर दोनों भाई मनु, संजू व एक अज्ञात के खिलाफ पुत्र पर जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया। आरोप लगाया कि यह लोग बेटी से अभद्रता करते थे। इसका विरोध करने पर इन लोगों ने पुत्र के गोली मार दी। हमलावरों ने जान से मारने की धमकी दी है।

डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें: देश और प्रदेश की लेटेस्ट ख़बरों के लिए अभी डाउनलोड करें HDI Bharat News App

शनिवार को प्रदीप उर्फ मल्लू के घर पर पथराव व फायरिंग करने वाले दबंग भाइयों ने तीन घंटे के बाद पुन: हमला किया। इन लोगों ने प्रदीप उर्फ मल्लू के गोली मार दी। दबंगों से परिवार की सुरक्षा के लिए घर पर फोर्स तैनात कर दिया गया है।

शुक्रवार को मल्लू के भाई अड़ी यादव का दूसरे पक्ष के मनु व संजू से विवाद हुआ था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो दूसरे पक्ष के लोग मौके से भाग गए थे। पुलिस ने अड़ी यादव को पकड़ लिया था। अड़ी तलैया लैन निवासी युवक पर जान लेवा हमले के मुकदमे में वांछित था। पुलिस ने उसी मुकदमे में उसका चालान कर दिया था। पुलिस घटना के दिन ही दूसरे पक्ष पर कार्रवाई करती तो शायद यह घटना नहीं होती।

- Advertisment -

Most Popular

मुख्य विकास अधिकारी द्वारा टीकाकरण बूथों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया

ग्राम कमरौली में अनुपस्थित पंचायत सहायक के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश दिये गये हरदोई : आज मुख्य विकास अधिकारी...

शर्मनाक: मां को जान से मारने की धमकी देकर बेटी से करता था दुष्कर्म

HBN: राजस्थान के उदयपुर में कलयुगी बाप का घिनौना चेहरा सामने आया है। यहां एक शख्स अपनी ही बेटी को डरा-धमकाकर उसके...

अगले 2 दिनों में भीषण ठंड के साथ ही घना कोहरा

सर्दी का सितम: दिल्ली, यूपी और हरियाणा समेत उत्तर भारत को 2 दिन बहुत सताएगी सर्दी, घना कोहरा भी बढ़ाएगा टेंशन

शख्स ने खरीदी 4 करोड़ की व्हिस्की, जानिए क्या है खास

HBN: कुछ लोग महंगी शराब पीने के शौकीन होते हैं, इसके लिए वे हर कीमत चुकाने को भी तैयार हो जाते हैं।...

Recent Comments

Translate »