Homeफर्रुखाबादआखिर क्यों पति ने पत्नी ज्योति को अपनी सास के सामने मारी...

आखिर क्यों पति ने पत्नी ज्योति को अपनी सास के सामने मारी 2 गोलियां

spot_img
spot_img

फर्रुखाबाद: जिले में दामाद ने मां के सामने ही बेटी ज्योति की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। गोली मारकर आरोपी बाइक से फरार हो गया। पति पत्नी में शराब पीने और अवैध संबंधों को लेकर विवाद होता था। 8 महीने बाद मां के साथ यहां आई थी। पुलिस अधीक्षक ने मौका मुआयना किया और गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी।

मऊदरवाजा थाने के गांव गुचलियाई निवासी पुष्पा देवी ने अपनी बेटी की शादी चार साल पहले मेरापुर थाने के गांव दहिलिया के रहने वाले उपेंद्र यादव के साथ की थी। बताया गया उपेंद्र शराब का आदी था। उसकी पत्नी को कुछ दिन बाद ही उसके अवैध संबंधों के बारे में भी पता चल गया। इसी के चलते दोनों में विवाद होने लगा। विवाद बढ़ने पर करीब 8 महीने पहले ज्योति को उसकी मां अपने साथ जयपुर ले गई।

बताया जा रहा है कई दिन से उपेंद्र ज्योति और सास पुष्पा को फोन करके किसी तरह से परेशान न करने की बात कहकर आने के लिए कह रहा था। उपेंद्र की बात का विश्वास कर पुष्पा मंगलवार को ज्योति के साथ मोहल्ला गढ़ी अशरफ अली पहुंची।

बुधवार शाम करीब साढ़े पांच बजे ज्योति अपनी मां के साथ वापस जाने के लिए तैयार हो गई। कुछ देर विवाद के बाद उपेंद्र ने बस अड्डा तक बाइक से छोड़ने की बात कही। उपेंद्र ने बेटे को बाइक पर बैठा लिया। ज्योति उसके साथ जाना नहीं चाहती थी। वह चबूतरे पर खड़ी रही। पास में ही उसकी मां खड़ी थी।

इसी दौरान उपेंद्र ने तमंचा निकालकर अपनी पत्नी पर गोली चला दी। पहली गोली पेट में लगी। तुरंत दूसरी गोली सीने में मार दी। दो गोली लगने से ज्योति की मौके पर ही मौत हो गयी. इसके बाद वह बाइक लेकर फरार हो गया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष आमोद कुमार सिंह पहुंचे। एसपी अशोक कुमार मीणा ने पहुंचकर आसपास का क्षेत्र सील करवा दिया।

ज्योति उपेन्द्र की दूसरी पत्नी थी

मां पुष्पा ने बताया कि उपेंद्र की पहले शादी हो चुकी थी। उससे मुकदमावाजी चल रही है। इसी दौरान ज्योति से शादी कर दी। मगर उसने अपनी आदतों में सुधार नहीं किया। वह कुछ कमाता भी नहीं था। बेटी काफी परेशान रहती थी।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें