Home हरदोई खेत में करंट लगने से पिता व पुत्र की मौत

खेत में करंट लगने से पिता व पुत्र की मौत

पचदेवरा (हरदोई) |पचदेवरा थाना क्षेत्र के ग्राम भाहपुर सपहा में गन्ने के खेत में करंट लगने से पिता व पुत्र की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका की पत्नी ने खेत मालिक समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है।

संचारी रोग एवं दस्तक अभियान की समीक्षा बैठक सम्पन्न

शाहजहांपुर जनपद के अल्लाहगंज के ग्राम धर्मपुर पिंडरिया के मजरा पांडेय की मड़ैया निवासी टुल्लू उर्फ सुल्तान खेती-बाड़ी करते थे। परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम टुल्लू अपने पुत्र गोविंद को लेकर निकले। काफी देर तक घर नहीं लौटे तो खोजबीन शुरू की गई।

रविवार की सुबह टुल्लू व गोविंद का गांव भाहपुर सपहा गांव निवासी धर्मपाल के गन्ने के खेत में शव पड़ा मिला। बताते हैं कि गन्ने की फसल के आसपास लगे तारों में करंट दौड़ रहा था, जिसकी चपेट में आने से पिता व पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई।

हरदोई: तेंदुए के हमले में एक व्यक्ति लहूलुहान

पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया। खेत में करंट प्रवाहित करने के आरोपित खेत मालिक धर्मपाल और उसके पुत्र चीनू को हिरासत में ले लिया।

थानाध्यक्ष संतोष तिवारी ने कहा सुल्तान की पत्नी सीता ने धर्मपाल, उसके पुत्र चीनू व नौकर पप्पू के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है। आरोप लगाया है कि इन लोगों ने खेत में तार में करंट दौड़ा दिया। इससे उसकी चपेट में आकर सुल्तान व गोविंद की मौत हो गई। एएसपी अनिल यादव ने कहा छानबीन हो रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा गया है। विवेचना कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

18 जुलाई 2021 की रोजगार सम्बधित ख़बरें

- Advertisment -

Most Popular

डीएम अविनाश कुमार, सीडीओ आकांक्षा राना समेत 126 महादानियों ने किया रक्तदान

हरदोई। अमर उजाला फाउंडेशन के तत्वावधान में बुधवार को आयोजित रक्तदान शिविर में 126 महादानियों ने रक्तदान कर समाज को जनहित में...

क्या है ‘ग्लू ग्रांट’ (Glue Grant) योजना व ‘मेटा विश्‍वविद्यालय’ (Meta University)अवधारण?

चालीस केंद्रीय विश्वविद्यालय अकादमिक क्रेडिट बैंक व यूजी पाठ्यक्रमों में बहु-विषयक (multidisciplinary) को प्रोत्साहित करने के लिए ग्लू ग्रांट (Glue Grant) जैसे...

रोजा-इफ्तार कराने वाले लगा रहे संगम में डुबकी:उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

हरदोई : रसखान प्रेक्षागृह में पांच अरब 96 करोड़ 95 लाख रुपये की 159 कार्यों की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने...

65 बाघों का घर, पीलीभीत टाइगर रिजर्व, Pilibhit Tiger Reserve

पीलीभीत बाध अभयारण्य उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में स्थित है और 2014 में इसे टाइगर रिजर्व के रूप में अधिसूचित किया...

Recent Comments

Translate »