Home गोरखपुर  दर्दनाक हादसा: जलकर पति-पत्नी समेत 2 बच्चों की मौत, पारिवारिक कलह बना...

 दर्दनाक हादसा: जलकर पति-पत्नी समेत 2 बच्चों की मौत, पारिवारिक कलह बना घटना का कारण

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर जिले के गोला थाना इलाके के देवकली गांव में शनिवार की रात पति-पत्नी और दो बच्चों की जलकर मौत हो गई। गाँव वालों के अनुसार इतनी दर्दनाक घटना पारिवारिक कलह की वजह से हुई है। इस हृदयविदारक घटना से गांव में कोहराम मच गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है।

देवकली गांव के इंद्र बहादुर मौर्य बाजार में सब्जी की दुकान लगता था इसी से परिवार का भरण पोषण होता था। गांव के लोगों का कहना है कि इंद्र बहादुर का पत्नी के साथ अक्सर विवाद होता रहता था।

रविवार को सुबह उसके घर से धुआं निकलता देख आसपास के लोगों ने गेट तोड़कर देखा तो इंद्र बहादुर, उसकी पत्नी सुशीला देवी बेटी चांदनी और पुत्र आर्यन का जला हुआ शव एक ही बेड पर पड़ा था। 

सुशीला देवी के शरीर पर कई जगह कटने का निशान भी मौजूद हैं। देखने से लग रहा है कि आग लगने के पूर्व आपस में संघर्ष भी हुआ है। कमरे से मिट्टी के तेल की बदबू आ रही है। सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है।

- Advertisement -
ezgif.com gif maker 41

लेटेस्ट

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौके पर ही हुई मौत

हरदोई: पिहानी मार्ग पर कुइयां-पुरेला गांव के बीच में ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं हादसे...

दोहरे हत्याकांड में 5 आरोपित गिरफ्तार, एक मुठभेड़ में घायल

Hardoi: मझिला में बुधवार को पूर्व प्रधान के पुत्र और प्रधान के भतीजे की सनसनीखेज हत्याकांड में पांच आरोपित शनिवार को पुलिस...

आशुलिपिक पद हेतु करे आवेदन, जाने कहाँ से मिलेंगे आवेदन पत्र

Hardoi: स्थाई लोक अदालत मे रिक्त आशुलिपिक के पद के लिए आवेदन माँगा गया है. सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण हरदोई मा0...

उत्तर प्रदेश विकास, उद्योग एवं रोजगार के क्षेत्र में नई ऊंचाई छू रहा हैः-जेपीएस राठौर

हरदोई/HDI Bharat: उत्तर प्रदेश सरकार के सुशासन, विकास एवं रोजगार के सफलता पूर्वक छः वर्ष पूर्ण होने पर स्थानीय रसखान प्रेक्षागृह में...