Home हरदोई हरदोई : मजदूर की मौत, सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

हरदोई : मजदूर की मौत, सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

हरियावां : पुरानी रंजिश में शुक्रवार को मारपीट में घायल मजदूर की उपचार के दौरान लखनऊ में मौत हो गई। कार्रवाई न होने से नाराज स्वजन ने रविवार को शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। काफी देर हंगामा चलता रहा, सीओ ने समझा बुझाकर उन्हें शांत किया।

यह भी पढ़े –हरदोई: बेरोजगारी, कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस करेगी पदयात्रा

क्षेत्र के ग्राम उचवल निवासी कमलेश मजदूरी करते थे। पिता रामचंद्र ने बताया कि गांव निवासी रक्षपाल से पुरानी रंजिश चल रही है। 30 जुलाई की सुबह पुत्र कमलेश मजदूरी करने के लिए जा रहा था। उसी समय रक्षपाल सहित चार लोगों ने उसे पकड़ लिया और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया।

यह भी पढ़े – हरदोई : ग्राम विकास अधिकारी (वीडीओ) के वेतन से होगी वसूली

लखनऊ के ट्रामा सेंटर में शनिवार शाम को उसकी मौत हो गई। रविवार की सुबह परिवारजन ने मंसूरगनर-बेहटागोकुल मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। स्वजन ने आरोप लगाया कि पुलिस ने आरोपितों पर कोई कार्रवाई नहीं की। सूचना पर थाना प्रभारी अरविद सिंह मौके पर पहुंचे और समझा बुझाकर शांत करने का प्रयास किया, लेकिन स्वजन नहीं माने।

इसके बाद सीओ हरियावां शिवराम कुशवाहा ने स्वजन को हत्यारोपितों पर कड़ी कार्रवाई और हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया, जिससे स्वजन शांत हुए और शव को सड़क से हटाया। पुलिस की मौजूदगी में स्वजन ने शव का अंतिम संस्कार किया।

यह भी पढ़े – यूपी: लखनऊ से जुड़े है राज कुंद्रा के डर्टी कनेक्शन

वहीं तहरीर के आधार पर पुलिस ने रक्षपाल, भरोसे, धर्मपाल और अखिलेश पर 30 जुलाई को मारपीट की एफआइआर दर्ज की थी। रविवार को पुलिस ने गैर इरादतन हत्या में एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 रोजगार सम्बधित ख़बरों के लिए क्लिक करें

- Advertisment -

Most Popular

डीएम अविनाश कुमार, सीडीओ आकांक्षा राना समेत 126 महादानियों ने किया रक्तदान

हरदोई। अमर उजाला फाउंडेशन के तत्वावधान में बुधवार को आयोजित रक्तदान शिविर में 126 महादानियों ने रक्तदान कर समाज को जनहित में...

क्या है ‘ग्लू ग्रांट’ (Glue Grant) योजना व ‘मेटा विश्‍वविद्यालय’ (Meta University)अवधारण?

चालीस केंद्रीय विश्वविद्यालय अकादमिक क्रेडिट बैंक व यूजी पाठ्यक्रमों में बहु-विषयक (multidisciplinary) को प्रोत्साहित करने के लिए ग्लू ग्रांट (Glue Grant) जैसे...

रोजा-इफ्तार कराने वाले लगा रहे संगम में डुबकी:उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

हरदोई : रसखान प्रेक्षागृह में पांच अरब 96 करोड़ 95 लाख रुपये की 159 कार्यों की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने...

65 बाघों का घर, पीलीभीत टाइगर रिजर्व, Pilibhit Tiger Reserve

पीलीभीत बाध अभयारण्य उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में स्थित है और 2014 में इसे टाइगर रिजर्व के रूप में अधिसूचित किया...

Recent Comments

Translate »