Home हरदोई हरदोई : अवैध संबंधों के चलते पति को जिंदा जलाया

हरदोई : अवैध संबंधों के चलते पति को जिंदा जलाया

हरदोई: थाना क्षेत्र के ग्राम बन्नापुर से लापता युवक की अवैध संबंध के कारण उसके चचेरे भाई ने उसकी ही पत्नी के साथ मिलकर हत्या कर दी। युवक को जिंदा जलाकर शव को नहर पटरी पर पड़ी मिट्टी में दबा दिया। लापता युवक के बारे में उसकी पत्नी से सख्ती से पूछताछ हुई, तो सारा राज खुल गया। शव भी बरामद कर लिया गया है। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक नमूने जुटाए हैं।

ग्राम बन्नापुर निवासी बबलू सिंह (36) खेती करता था। शनिवार शाम वह लापता हो गया था। बबलू के छोटे भाई पिंटू ने सोमवार को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने बबलू और उसके संपर्क के लोगों के मोबाइल नंबर भी लिए और इन्हें सर्विलांस पर लगा दिया।

हरदोई : बेटियों ने हरियाणा में दिखाए जौहर, झटका स्वर्ण पदक

कुछ अहम सुराग मिलने पर पुलिस ने बबलू की पत्नी रीना को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो दिल दहला देने वाली हकीकत सामने आई। बघौली के प्रभारी निरीक्षक सुभाष चंद्र सरोज के मुताबिक सर्विलांस के जरिए इस बात के पुख्ता सबूत मिल गए कि बबलू सिंह की पत्नी रीना और बबलू के चचेरे भाई अनुज के बीच अवैध संबंध हैं।

रीना ने बताया कि अनुज ने बबलू को ले जाकर ग्राम भुजापुरवा के एक जंगल में जला दिया। शव को वहां से चार सौ मीटर दूर स्थित नहर की पटरी पर पड़ी मिट्टी के ढेर में दबा दिया। मंगलवार को पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की और मिट्टी की खुदाई कराई। इस पर बबलू का अधजला शव पड़ा मिला। पुलिस पिंटू की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट रीना और अनुज के विरुद्ध दर्ज कर रही है।

डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें: देश और प्रदेश की लेटेस्ट ख़बरों के लिए अभी डाउनलोड करें HDI Bharat News App

प्रभारी निरीक्षक सुभाष चंद्र सरोज ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रीना से पूछताछ की जा रही है। अनुज की तलाश भी हो रही है। बबलू सिंह के लापता होते ही उसके सगे भाई पिंटू ने खोजबीन शुरू कर दी। पिंटू व अन्य परिजनों के साथ अनुज भी लगातार बबलू की खोजता रहा। ऐसे में किसी को शक भी नहंीं हुआ कि अनुज ने ही वारदात को अंजाम दिया होगा।


अधिकांश लोग तब हैरत में पड़ गए जब मंगलवार सुबह पुलिस ने बबलू की पत्नी रीना को हिरासत में लिया और इसके बाद अचानक अनुज गायब हो गया। रीना को भी जब पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह यही कहती रही कि अनुज को पता है कि बबलू कहां है। इसके बाद जब पुलिस ने सख्ती की तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया

- Advertisment -

Most Popular

यूपी चुनाव 2022: आजाद समाज पार्टी अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी: चंद्रशेखर

नोयडा : आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने नोएडा में प्रेस कांफ्रेंस करके एलान किया कि वे यूपी में अकेले...

पार्टी उनके बेटे को टिकट देती है, तो सांसद पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूँ :रीता बहुगुणा

प्रयागराज: सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने अपने पुत्र मयंक जोशी को विधानसभा चुनाव का टिकट पक्का करने के लिए अपनी सांसदी छोड़ने...

प्रशासन ने खाली कराया बैंक में बंधक मकान

हरदोई। पिहानी चुंगी के निकट एक मकान व दुकान को सोमवार को तहसील प्रशासन ने खाली करवाकर बैंक को सौंप दिया। इस...

मुख्य विकास अधिकारी द्वारा टीकाकरण बूथों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया

ग्राम कमरौली में अनुपस्थित पंचायत सहायक के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश दिये गये हरदोई : आज मुख्य विकास अधिकारी...

Recent Comments

Translate »