Home हरदोई हरदोई : 6 घरों से लाखों के जेवर और नगदी चोरी

हरदोई : 6 घरों से लाखों के जेवर और नगदी चोरी

हरदोई। 48 घंटे के अंदर दूसरी बार चोरों ने बघौली थाना क्षेत्र में दूसरी बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया है। चोरों ने गुरुवार रात बरौली गांव के मजरा पटकुइयां में छह घरों से एक लाख नगद और दस लाख के जेवरात पार कर दिए।

बुधवार की रात गदनपुर के तीन घरों में लाखों की चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद गुरुवार की रात चोरों ने क्षेत्र में जमकर उत्पात मचाया। बेखौफ चोरों ने गुरुवार की रात एक साथ बरौली गांव के मजरा पटकुइयां के छह घरों को निशाना बना लिया। चोर एक ताला बंद मकान समेत अन्य घरों से 1 लाख की नगदी व दस लाख की कीमत से अधिक के जेवर चुरा ले गए।

हरदोई : श्मशान की भूमि पर बनाया तालाब, 5 को नोटिस

पाई-पाई जोड़कर जुटाई रकम व जेवर चोरी हो जाने के बाद पीड़ित मजदूरों और किसानों के आंसू तक निकल आए। फोरेंसिक टीम ने भी छह घरों से फिंगर प्रिंट समेत अन्य जरूरी साक्ष्य जुटाए हैं। पीड़ितों ने नुकसान का आंकलन कर पुलिस को तहरीर दी। एसओ सुभाष चंद्र सरोज ने बताया कि घटनाओं की जांच की जा रही है। सभी वारदात का खुलासा किया जाएगा।

हरदोई : दुष्कर्म की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने वाली महिला समेत 5 गिरफ्तार

पटकुइयां निवासी प्यारेलाल ने बताया कि वह परिवार के साथ लखनऊ में रहता है और वहीं मजदूरी करता है। घर में ताला पड़ा हुआ था। सुबह घर का ताला टूटा होने की सूचना मिलने के बाद परिवार के साथ वापस आया। बताया कि चोर घर में रखी 40 हजार रुपये, तीन बेटियों व एक बेटी की सलहज के चार सोने के हार, चार जोड़ी सोने की झुमकी, चार जोड़ी चेन, चार जोड़ी झाला, चार जोड़ी सोने की मांगबेंदी, चार जोड़ी चांदी की पेटी, चार जोड़ी चांदी की पायल आदि चोरी कर ले गए।

प्रदेश सरकार द्वारा विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से 4 वर्षो में भारी संख्या में लोगों को लाभान्वित कराया गया:- पूर्णिमा वर्माजन

पटकुइयां निवासी किसान अविनाश पांडे ने बताया कि गुरुवार की रात वह और परिजन घर के एक कमरे में सो रहे थे। देर रात दीवार फांदकर घर में घुसे चोरों ने दूसरे कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़ दिया। ताला तोडने के बाद चोर अलमारी में रखी 10 हजार की नगदी एक सोने की अंगूठी, चार चांदी के सिक्के व अन्य सामान चुरा ले गए। बताया कि घटना का पता सुबह चला।

डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें: देश और प्रदेश की लेटेस्ट ख़बरों के लिए अभी डाउनलोड करें HDI Bharat News App

गांव के ही रामकिशोर शर्मा ने बताया कि वह और परिवार के अन्य सदस्य आंगन/बाहर सोए थे। देर रात चोर दीवार फांद कर घर के अंदर दाखिल हुए चोरों ने कमरे में रखे बक्से का ताला तोड़ दिया। चोर बक्से में रखे पांच हजार रुपये नगद, सोने की अंगूठी व सोने की एक चेन चुरा ले गए। सुबह पड़ोस में चोरी होने का शोर होने पर आंख खुली तो पता चला कि चोरों ने उनके घर में भी वारदात को अंजाम दे दिया।

- Advertisment -

Most Popular

मुख्य विकास अधिकारी द्वारा टीकाकरण बूथों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया

ग्राम कमरौली में अनुपस्थित पंचायत सहायक के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश दिये गये हरदोई : आज मुख्य विकास अधिकारी...

शर्मनाक: मां को जान से मारने की धमकी देकर बेटी से करता था दुष्कर्म

HBN: राजस्थान के उदयपुर में कलयुगी बाप का घिनौना चेहरा सामने आया है। यहां एक शख्स अपनी ही बेटी को डरा-धमकाकर उसके...

अगले 2 दिनों में भीषण ठंड के साथ ही घना कोहरा

सर्दी का सितम: दिल्ली, यूपी और हरियाणा समेत उत्तर भारत को 2 दिन बहुत सताएगी सर्दी, घना कोहरा भी बढ़ाएगा टेंशन

शख्स ने खरीदी 4 करोड़ की व्हिस्की, जानिए क्या है खास

HBN: कुछ लोग महंगी शराब पीने के शौकीन होते हैं, इसके लिए वे हर कीमत चुकाने को भी तैयार हो जाते हैं।...

Recent Comments

Translate »