Home हरदोई हरदोई : बेटे व नाबालिग बेटी ने की अपने पिता की हत्या

हरदोई : बेटे व नाबालिग बेटी ने की अपने पिता की हत्या

बिलग्राम। कस्बा के मोहल्ला मलकंठ निवासी गल्ला व किराना व्यवसायी की संपत्ति विवाद में पत्नी, बेटे व नाबालिग बेटी ने गोली मारकर हत्या कर दी।

इसके बाद आरोपी घर में ही शव दफनाने की तैयारी में थे, लेकिन आसपास के लोगों की सक्रियता के चलते वह अपने मंसूबे में सफल नहीं हो सके। पुलिस ने शुक्रवार को दूसरे बेटे की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम कराया।
कस्बे के मोहल्ला मलकंठ निवासी गल्ला व किराना व्यवसायी नरेंद्र उर्फ बबलू (48) पत्नी नीलम, बेटे दुर्गेश, दिवाकर व सोलह वर्षीय बेटी समेत एक अन्य छोटी बेटी के साथ रहते थे।

मुहल्ला मलकंठ बजरिया निवासी नरेंद्र गुप्ता उर्फ बबलू शराब के आदी थे। पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। बड़ा पुत्र दुर्गेश और छोटी बेटी अपनी मां के पक्ष में रहते थे। गुरुवार की रात नरेंद्र का पत्नी नीलम से विवाद हो गया और इसके बाद पुत्र दुर्गेश उर्फ रोहित ने पिता को तमंचे से गोली मार दी। गोली पेट में लगी, सांसे चल रही थी, बावजूद घर में गड्ढा खोदकर उन्हें दफन करने जा रहे थे।

यह भी पढ़ें – अपर मुख्य सचिव के निरीक्षण में जिला अस्पताल की खुली पोल, नहीं चला सका कोई भी वेंटिलेटर

सीओ विशाल यादव, कोतवाल सुनील सिंह पुलिस फोर्स के साथ नरेंद्र को गंभीर हालत में गड्ढे से निकलवाया। अस्पताल में चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने छोटे पुत्र दिवाकर की तहरीर पर नरेंद्र की पत्नी, बड़े पुत्र और छोटी पुत्री पर एफआइआर दर्ज की है।

यह भी पढ़े – हरदोई में कहाँ होगा 69.50 लाख से स्थापित ऑक्सीजन (O2) प्लांट

हत्या के पीछे संपत्ति को लेकर था विवाद

पुलिस के अनुसार पैतृक संपत्ति को लेकर पति-पत्नी में विवाद चल रहा था। यही वजह थी कि आए दिन झगड़ा होता था। मृतक की पत्नी संपत्ति बेचने के लिए दबाव बनाती थी और नरेंद्र मना किया करता था।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें

- Advertisment -

Most Popular

जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 की हालत गंभीर

रायबरेली : उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में शराब पीने से चार लोगों की मौत...

भाजपा में बगावत, पूर्व MLA सतीश वर्मा ने बसपा से ठोकी ताल

हरदोई : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे दल- बदल का खेल तेज हो गया है।...

‘स्टैच्यू ऑफ इक्वलिटी’: समानता के लिए काम करने वाले संत रामानुजाचार्य को एक सच्ची श्रद्धांजलि

HBN: 11वीं सदी के सुधारक और वैष्णव संत, श्री रामानुज (रामानुजाचार्य)की 216 फीट ऊंची 'स्टैच्यू ऑफ इक्वलिटी' पर काम तेजी से चल...

समस्त निर्वाचन कार्मिकों को कोविड टीकाकरण का बूस्टर डोज प्रशिक्षण कक्ष में ही कराये जाने की व्यवस्था की जा रही हैः-आकांक्षा राना

हरदोई : मुख्य विकास अधिकारी/प्रभारी अधिकारी कार्मिक, कार्मिक एवं प्रशिक्षण आकांक्षा राना ने बताया है कि विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2022 में...
Translate »