Home हरदोई हरदोई : संदिग्ध हालात में किशोरी की मौत

हरदोई : संदिग्ध हालात में किशोरी की मौत

हरदोई। टड़ियावां थाना क्षेत्र के ग्राम पिलवान खेड़ा में संदिग्ध हालात में किशोरी की मौत हो गई। किशोरी शव शनिवार रात घर के अंदर बने कमरे में दुपट्टे से फांसी पर लटकता मिला। पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और जांच करने के बाद आवश्यक नमूने जुटाए। पुलिस ने किशोरी के परिवार के तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है।

हरदोई और मलिहाबाद के बीच हुई स्पेशल ट्रेन पर ‘‘जहां 4 यार’’ की शूटिंग

पिलवान खेड़ा निवासी राम शरण बटाई पर खेत लेकर कृषि कार्य करता है। लगभग 12 वर्ष पहले रामशरण का विवाह सीतापुर जनपद के बिसवां थाना क्षेत्र के ग्राम बरगावां निवासी गुड्डी के साथ हुआ था। ग्रामीणों और पुलिस के मुताबिक रामशरण की यह तीसरी शादी थी। गुड्डी देवी की भी दूसरी शादी थी। गुड्डी अपने साथ पुत्री आरती और सुमित को लाई थी, जबकि एक पुत्र अमित को बरगावां में ही छोड़ दिया।

हरदोई : ओम शिव त्रिपाठी ने JAM ऑल इंडिया रैंक 326 हासिल कर जिले का बढाया मान

अमित का आना जाना पिलवान खेड़ा में बना रहता था। शनिवार रात संदिग्ध हालात में किशोरी (17) की मौत हो गई। ग्रामीणों के मुताबिक शनिवार की सुबह घरेलू विवाद हुआ था और इसके बाद आरती का शव रात में फांसी पर लटकता मिला। उधर, घटना की सूचना पाकर पहुंचे अमित ने पिता रामशरण, मां गुड्डी और भाई सुमित पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें: देश और प्रदेश की लेटेस्ट ख़बरों के लिए अभी डाउनलोड करें HDI Bharat News App

उसने कहा कि मारपीट करने के बाद इन लोगों ने आरती को फांसी पर लटका दिया। घटना की जानकारी पर सीओ सदर एसआर कुशवाहा, टड़ियावां के प्रभारी निरीक्षक राय सिंह, भी मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से नमूने जुटाए।

प्रभारी निरीक्षक राय सिंह ने बताया कि तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। प्रथम दृष्टया खुदकुशी का मामला है, लेकिन जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, दूसरी ओर विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि पोस्टमार्टम के दौरान आरती के मामूली चोटों के निशान मिले हैं, लेकिन मौत फांसी लगने के कारण दम घुटने से हुई है।

- Advertisment -

Most Popular

जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 की हालत गंभीर

रायबरेली : उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में शराब पीने से चार लोगों की मौत...

भाजपा में बगावत, पूर्व MLA सतीश वर्मा ने बसपा से ठोकी ताल

हरदोई : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे दल- बदल का खेल तेज हो गया है।...

‘स्टैच्यू ऑफ इक्वलिटी’: समानता के लिए काम करने वाले संत रामानुजाचार्य को एक सच्ची श्रद्धांजलि

HBN: 11वीं सदी के सुधारक और वैष्णव संत, श्री रामानुज (रामानुजाचार्य)की 216 फीट ऊंची 'स्टैच्यू ऑफ इक्वलिटी' पर काम तेजी से चल...

समस्त निर्वाचन कार्मिकों को कोविड टीकाकरण का बूस्टर डोज प्रशिक्षण कक्ष में ही कराये जाने की व्यवस्था की जा रही हैः-आकांक्षा राना

हरदोई : मुख्य विकास अधिकारी/प्रभारी अधिकारी कार्मिक, कार्मिक एवं प्रशिक्षण आकांक्षा राना ने बताया है कि विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2022 में...
Translate »