Home हरदोई हरदोई : संदिग्ध हालात में किशोरी की मौत

हरदोई : संदिग्ध हालात में किशोरी की मौत

हरदोई। टड़ियावां थाना क्षेत्र के ग्राम पिलवान खेड़ा में संदिग्ध हालात में किशोरी की मौत हो गई। किशोरी शव शनिवार रात घर के अंदर बने कमरे में दुपट्टे से फांसी पर लटकता मिला। पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और जांच करने के बाद आवश्यक नमूने जुटाए। पुलिस ने किशोरी के परिवार के तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है।

हरदोई और मलिहाबाद के बीच हुई स्पेशल ट्रेन पर ‘‘जहां 4 यार’’ की शूटिंग

पिलवान खेड़ा निवासी राम शरण बटाई पर खेत लेकर कृषि कार्य करता है। लगभग 12 वर्ष पहले रामशरण का विवाह सीतापुर जनपद के बिसवां थाना क्षेत्र के ग्राम बरगावां निवासी गुड्डी के साथ हुआ था। ग्रामीणों और पुलिस के मुताबिक रामशरण की यह तीसरी शादी थी। गुड्डी देवी की भी दूसरी शादी थी। गुड्डी अपने साथ पुत्री आरती और सुमित को लाई थी, जबकि एक पुत्र अमित को बरगावां में ही छोड़ दिया।

हरदोई : ओम शिव त्रिपाठी ने JAM ऑल इंडिया रैंक 326 हासिल कर जिले का बढाया मान

अमित का आना जाना पिलवान खेड़ा में बना रहता था। शनिवार रात संदिग्ध हालात में किशोरी (17) की मौत हो गई। ग्रामीणों के मुताबिक शनिवार की सुबह घरेलू विवाद हुआ था और इसके बाद आरती का शव रात में फांसी पर लटकता मिला। उधर, घटना की सूचना पाकर पहुंचे अमित ने पिता रामशरण, मां गुड्डी और भाई सुमित पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें: देश और प्रदेश की लेटेस्ट ख़बरों के लिए अभी डाउनलोड करें HDI Bharat News App

उसने कहा कि मारपीट करने के बाद इन लोगों ने आरती को फांसी पर लटका दिया। घटना की जानकारी पर सीओ सदर एसआर कुशवाहा, टड़ियावां के प्रभारी निरीक्षक राय सिंह, भी मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से नमूने जुटाए।

प्रभारी निरीक्षक राय सिंह ने बताया कि तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। प्रथम दृष्टया खुदकुशी का मामला है, लेकिन जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, दूसरी ओर विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि पोस्टमार्टम के दौरान आरती के मामूली चोटों के निशान मिले हैं, लेकिन मौत फांसी लगने के कारण दम घुटने से हुई है।

- Advertisment -

Most Popular

डीएम अविनाश कुमार, सीडीओ आकांक्षा राना समेत 126 महादानियों ने किया रक्तदान

हरदोई। अमर उजाला फाउंडेशन के तत्वावधान में बुधवार को आयोजित रक्तदान शिविर में 126 महादानियों ने रक्तदान कर समाज को जनहित में...

क्या है ‘ग्लू ग्रांट’ (Glue Grant) योजना व ‘मेटा विश्‍वविद्यालय’ (Meta University)अवधारण?

चालीस केंद्रीय विश्वविद्यालय अकादमिक क्रेडिट बैंक व यूजी पाठ्यक्रमों में बहु-विषयक (multidisciplinary) को प्रोत्साहित करने के लिए ग्लू ग्रांट (Glue Grant) जैसे...

रोजा-इफ्तार कराने वाले लगा रहे संगम में डुबकी:उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

हरदोई : रसखान प्रेक्षागृह में पांच अरब 96 करोड़ 95 लाख रुपये की 159 कार्यों की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने...

65 बाघों का घर, पीलीभीत टाइगर रिजर्व, Pilibhit Tiger Reserve

पीलीभीत बाध अभयारण्य उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में स्थित है और 2014 में इसे टाइगर रिजर्व के रूप में अधिसूचित किया...

Recent Comments

Translate »