Home हरदोई हरदोई: सपा सरकार में नियुक्तियों में होता था भ्रष्टाचार: स्वतंत्र देव

हरदोई: सपा सरकार में नियुक्तियों में होता था भ्रष्टाचार: स्वतंत्र देव

हरदोई : शाहाबाद और सदर विधानसभा क्षेत्र की योजना बैठक में शामिल होने आए प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए सपा और कांग्रेस पर निशाना साधा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा सपा सरकार में नियुक्तियों में भ्रष्टाचार होता था। सैफई से सूची आती थी। पिछले 15 साल में जितनी नियुक्तियां हुईं, उतनी सिर्फ साढ़े चार साल में भाजपा सरकार ने कर दीं। प्रदेश को ईमानदार व मेहनती मुख्यमंत्री मिला है, तो भला जनता किसी और को वोट क्यों देगी। मुख्तार, अतीक और आजम जैसे लोग आज योगी की वजह से ही ठीक हैं।

यह भी पढ़ें : हरदोई: दिनदहाड़े मुनीम को बंधक बना लाखों की लूट

उन्होंने कहा कि सपा सरकार में वर्ग विशेष के लोगों को नौकरी मिलती थी। कुछ चुनिंदा शहरों को ही चौबीस घंटे बिजली दी जाती थी लेकिन भाजपा सरकार ने सबके साथ समानता का व्यवहार किया। सबका साथ, सबका विकास नारा देकर जातिवाद से ऊपर उठकर राष्ट्रवाद के लिए कार्य किया।

उन्होंने कहा कि वंदेमातरम गाना और भारत माता की जय बोलना अगर सांप्रदायिकता है तो वह सांप्रदायिक कहलाना पसंद करेंगे। मुफ्त राशन वितरण पर कहा कि कोरोना संक्रमण से भले ही लोगों की जानें गईं हो, लेकिन भूख से कोई मौत नहीं हुई। उन्होंने विजय बूथ अभियान के बारे में कार्यकर्ताओं को जानकारी दी।

सदर विधानसभा क्षेत्र के कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा, सदर विधायक नितिन अग्रवाल, सवायजपुर विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष विद्याराम वर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव रंजन मिश्रा मौजूद रहे। शाहाबाद में क्षेत्रीय विधायक रजनी तिवारी, शाहाबाद ब्लाक प्रमुख त्रिपुरेश मिश्रा, अजय वाजपेयी भुल्लन आदि मौजूद रहे।

 रोजगार सम्बधित ख़बरों के लिए क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

डीएम अविनाश कुमार, सीडीओ आकांक्षा राना समेत 126 महादानियों ने किया रक्तदान

हरदोई। अमर उजाला फाउंडेशन के तत्वावधान में बुधवार को आयोजित रक्तदान शिविर में 126 महादानियों ने रक्तदान कर समाज को जनहित में...

क्या है ‘ग्लू ग्रांट’ (Glue Grant) योजना व ‘मेटा विश्‍वविद्यालय’ (Meta University)अवधारण?

चालीस केंद्रीय विश्वविद्यालय अकादमिक क्रेडिट बैंक व यूजी पाठ्यक्रमों में बहु-विषयक (multidisciplinary) को प्रोत्साहित करने के लिए ग्लू ग्रांट (Glue Grant) जैसे...

रोजा-इफ्तार कराने वाले लगा रहे संगम में डुबकी:उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

हरदोई : रसखान प्रेक्षागृह में पांच अरब 96 करोड़ 95 लाख रुपये की 159 कार्यों की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने...

65 बाघों का घर, पीलीभीत टाइगर रिजर्व, Pilibhit Tiger Reserve

पीलीभीत बाध अभयारण्य उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में स्थित है और 2014 में इसे टाइगर रिजर्व के रूप में अधिसूचित किया...

Recent Comments

Translate »