Home हरदोई कारीगर के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वारकर हत्या

कारीगर के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वारकर हत्या

संडीला। कोतवाली क्षेत्र की बडैयनखेड़ा बाजार में पुरानी रंजिश के चलते जरदोजी कारीगर के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वारकर हत्या कर दी गई।
घटना की सूचना पर एएसपी पूर्वी अनिल सिंह ने मौके पर पहुंचे और जांच की। मामले में पुलिस ने पूर्व प्रधान समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के किन्हौटी गांव निवासी गुड्डू (40) जरदोजी का काम करता था। उसकी गांव के सर्वेश, दीपचंद्र, पूर्व प्रधान छत्रपाल और लाखन से किसी बात को लेकर लंबे समय से रंजिश चल रही थी।
सोमवार की शाम वह पड़ोस के गांव बडैयनखेड़ा स्थित बाजार में व्यक्तिगत काम से गया था। वहां पर घात लगाए बैठे आरोपियों ने घेर लिया और हथौड़े से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए।

गुड्डू के शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग गए। सूचना पर पहुंचे परिजन घायल गुड्डू को सीएचसी ले गए, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों की सूचना पर एएसपी पूर्वी व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की।

गुड्डू की पत्नी फुरकान की तहरीर पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ नामजद हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। एएसपी ने बताया कि पुरानी रंजिश में गुड्डू की हत्या किए जाने की बात सामने आई है। रंजिश की सही वजह का क्या थी, इसका पता लगाया जा रहा है। हत्यारोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Most Popular

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...

Hardoi News: ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा 8 फुट का मगरमच्छ

पाली/हरदोई: थाना क्षेत्र के गांव बाबरपुर में नाले के पास मगरमच्छ निकलने से हड़कंप मच गया। कुछ ग्रामीणों ने साहस दिखाकर उसे...

हरदोई: ससुराल वालों ने महिला कांस्टेबल से की 20 लाख की मांग, नही दिए तो अंजाम भुगतने की दी धमकी

हरदोई। अम्बेडकर नगर में तैनात महिला कांस्टेबल से उसके पति और ससुराल वालों ने 20 लाख रुपए की मांग करते हुए रुपए...

अखिलेश यादव ने मेधावियों को बांटे लैपटॉप, बोले- कसा तंज बोले सरकार बच्चों को स्कूटी कब देगी?

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में एक से पांच...
close