होमहरदोईहरदोई पुलिस ने दो शातिर अंतर्जनपदीय चोरों को किया गिरफ्तार, कब्जे से...

हरदोई पुलिस ने दो शातिर अंतर्जनपदीय चोरों को किया गिरफ्तार, कब्जे से 5 चोरी की मोटर साइकिल बरामद

spot_img

हरदोई: अपराध नियंत्रण व अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक हरदोई के निर्देशन में चला ऑपरेशन आल आउट के तहत शहर पुलिस द्वारा दो शातिर अंतर्जनपदीय चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से पांच चोरी की मोटर साइकिल बरामद की है.

मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने वाहन चेकिंग शुरू की इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्ध व्यक्तियों को सदई बेहटा की तरफ से बच्चा जेल के निकट एक मोटरसाइकिल पर सवार आते दिखाई दिए पुलिस टीम द्वारा घेरा बंदी कर मोटरसाइकिल सवार दो ने व्यक्तियों को पकड़ लिया.

गया पकड़े गए व्यक्तियों का नाम राजकुमार पुत्र बनवारी लाल कपूरपुर चौकी थाना हरियाणा शिवसागर पुत्र रामस्वरूप निवासी ग्राम कपूर को चौथी थाना हरियाणा बताया गया है पुलिस टीम द्वारा पकड़े गए दोनों व्यक्तियों से कब्जे से बरामद मोटरसाइकिल बरामद की है.

पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि दोनों ने साथ मिलकर एक महीने पहले हरदोई कचहरी के गेट से चोरी की थी आज कहीं बेचने की फिराक में थे पूछताछ में दोनों बताया कि उनके पास और भी चोरी की मोटरसाइकिल है. पुलिस टीम ने दोनों की निशानी पर अभियुक्त राजकुमार के घर से चार चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की हैं. दोनों अभियुक्त लखीमपुर सीतापुर सहसवान हरदोई फर्रुखाबाद एवं आसपास के जिलों से मोटरसाइकिल चोरी करते हैं तथा इन्हें अनजान व्यक्तियों को सस्ते दामों पर बेचकर धनराज को बांट लेते हैं

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें