Home हरदोई हरदोई : प्रभारी मंत्री सतीश महाना ने प्रदेश सरकार की 4 साल...

हरदोई : प्रभारी मंत्री सतीश महाना ने प्रदेश सरकार की 4 साल की बताईं उपलब्धियां

हरदोई। प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री और जनपद के प्रभारी मंत्री सतीश महाना ने प्रदेश सरकार की चार साल की उपलब्धियां बताईं।

कलक्ट्रेट सभागार में प्रभारी मंत्री सतीश महाना ने कहा कि लोकतंत्र की मूल अवधारणा जनता की, जनता के द्वारा और जनता के लिए सरकार है। पूर्व के कुछ वर्षों में यह अवधारणा खत्म हो गई थी। नेताओं से आम जनता और समाज का विश्वास खत्म सा हो गया था।

6 अरब 38 करोड़ रुपये की जिला योजना के प्रस्ताव पारित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने कार्यों से संविधान की मूल अवधारणा पर कार्य किया। जनता की और जनता के लिए सरकार की अवधारणा पर कार्य किया गया। उन्होंने कहा कि जो कहा जाता है, वह किया जाता है और इसलिए विश्वास भी वापस आया है।

हरदोई : अवैध संबंधों के चलते पति को जिंदा जलाया

उन्होंने कहा कि कुछ व्यक्ति खुद को व्यवस्था से ऊपर समझते थे, उन्हें बता दिया गया है कि व्यवस्था से ऊपर कुछ नहीं। हवा में उड़ने वाले माफिया जमींदोज हो चुके हैं।
उन्होंने कहा कि सरकार ने कार्य किया है इसलिए हर वर्ष अपने कार्यों का ब्योरा जनता के सामने रखती है। जिन सरकारों ने काम नहीं किया वे जनता के सामने भी जाने में हिचकते हैं।

डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें: देश और प्रदेश की लेटेस्ट ख़बरों के लिए अभी डाउनलोड करें HDI Bharat News App

इस दौरान जनपद में पिछले चार वर्ष में विधानसभा क्षेत्रवार कराए गए कार्यों की पुस्तिका का भी विमोचन प्रभारी मंत्री ने किया। इस दौरान भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और जनपद प्रभारी प्रकाश पाल, भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा, सांडी विधायक प्रभाष कुमार, सवायजपुर विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू, शाहाबाद विधायक रजनी तिवारी, डीएम अविनाश कुमार भी मौजूद रहे।

1 COMMENT

Comments are closed.

Most Popular

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...

Hardoi News: ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा 8 फुट का मगरमच्छ

पाली/हरदोई: थाना क्षेत्र के गांव बाबरपुर में नाले के पास मगरमच्छ निकलने से हड़कंप मच गया। कुछ ग्रामीणों ने साहस दिखाकर उसे...

हरदोई: ससुराल वालों ने महिला कांस्टेबल से की 20 लाख की मांग, नही दिए तो अंजाम भुगतने की दी धमकी

हरदोई। अम्बेडकर नगर में तैनात महिला कांस्टेबल से उसके पति और ससुराल वालों ने 20 लाख रुपए की मांग करते हुए रुपए...

अखिलेश यादव ने मेधावियों को बांटे लैपटॉप, बोले- कसा तंज बोले सरकार बच्चों को स्कूटी कब देगी?

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में एक से पांच...
close