होमहरदोईहरदोई में दर्दनाक हादसा: डंपर की टक्कर से बाइक सवार 3 चचेरे...

हरदोई में दर्दनाक हादसा: डंपर की टक्कर से बाइक सवार 3 चचेरे भाइयों की मौत

spot_img

हरदोई/HDI Bharat: वाहनों की तेज रफ्तार काल बन सड़कों पर दौड़ रही है हर रोज सैकड़ो जिन्दगी इसका निवाला बन रही है। ऐसा ही हादसा मल्लावा में सोमवार की रात मेहंदी घाट मार्ग पर हुआ जिसमे डंपर की टक्कर से शादी समारोह से शामिल होकर लौट रहे बाइक सवार तीन चचेरे भाइयों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही घरों में कोहराम मच गया।

माधौगंज के खुर्दा मदारपुर गाँव के रहने वाले ज्ञानेंद्र ,योगेश, पिंटू उर्फ़ राजकुमार चचेरे भाई थे। तीनों सोमवार की शाम मल्लावां के गाँव कलेनापुर में शादी समारोह में शामिल होने गए थे। रात लगभग एक बजे तीनों एक ही बाइक से घर वापस लौट रहे थे।

मल्लावां चौराहा से महज 100 मीटर दूर मेहंदी घाट मार्ग पर पीछे से आए डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे तीनों बाइक से उछल कर सड़क पर जा गिरे,तीनों के सिर में चोट आई। जिसमें ज्ञानेंद्र , योगेश की मौके पर मौत हो गई। पिंटू उर्फ़ राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिंटू उर्फ़ राजकुमार को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहां पर डॉक्टर ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर आ गए। कोतवाल शेषनाथ सिंह ने बताया कि बाइक चालक हेलमेट नहीं लगाए था। चालक डंपर लेकर फरार हो गया है तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें