HomeहरदोईHardoi: चोर गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार, चोरी के लैपटॉप, प्रोजेक्टर, टेबलेट...

Hardoi: चोर गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार, चोरी के लैपटॉप, प्रोजेक्टर, टेबलेट सहित इलेक्ट्रॉनिक सामान बरामद

हरदोई। सुरसा पुलिस ने चोरों के एक गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरों के पास से क्षेत्र से चोरी हुए लैपटॉप, प्रोजेक्टर, टेबलेट सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान बरामद किया है। गैंग का एक चोर पुलिस को चकमा देकर भाग निकला।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

चोरी मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि बताया कि पकड़े गए चोरों ने फर्नीचर की दुकान, प्राथमिक विद्यालय व डिग्री कॉलेज में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। एएसपी के मुताबिक घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए खुलासे के लिए टीमों को लगाया गया था।

पुलिस ने बताया कि थाना सुरसा पुलिस टीम संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश में खुटेहना तिराहे पर मौजूद थी, तभी धिंन्नी तिराहे की ओर से बाइक सवार दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए जिन्हें रोका गया। तलाशी के दौरान बाइक पर पीछे बैठे युवक के पास से चोरी का सामान मिला।

पूछताछ करने पर उसने अपना नाम विनीत राजवंशी और दूसरे ने अपना नाम वीरपाल निवासी ग्राम पौथेपुरवा बताया। कड़ाई से पूछताछ करने पर इन लोगों ने बताया इनके दो अन्य साथियों के साथ लोगों ने एक डिग्री कॉलेज में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर इनके तीसरे साथी विशाल राजवंशी को भी गिरफ्तार किया। इनके पास से चोरी का सामान बरामद किया गया। एएसपी ने बताया कि जो फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें