होमहरदोईहरदोई में बिजली विभाग के टीम पर 3 लोगों ने किया हमला,...

हरदोई में बिजली विभाग के टीम पर 3 लोगों ने किया हमला, रिपोर्ट दर्ज

हरपालपुर/हरदोई: हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के औरेनी गांव में बिजली विभाग की टीम पर गांव के तीन युवकों ने हमला कर दिया। इस हमले में अवर अभियंता घायल हो गए। अवर अभियंता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मिली जानकारी के अनुसार पलिया विद्युत उपकेंद्र में विपिन कुमार अवर अभियंता के पद पर तैनात हैं। विपिन ने बताया कि मंगलवार को हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के औरेनी गांव में बिजली विभाग की ओर से शिविर का आयोजन किया गया था। इस शिविर में उपभोक्ताओं को ओटीएस योजना की जानकारी देकर बिजली के बिल जमा किए जा रहे थे।

विपिन कुमार का आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही शिवरतन, टिंकू सिंह और नीलू सिंह वहां आए और बिजली विभाग की टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में वह (विपिन कुमार) घायल हो गए। उपखंड अधिकारी दयानंद शर्मा, टीटू सुनील कुमार, संविदा कर्मी नाजिम और मनोज कुमार, मीटर रीडर धीरज और विमलेश के साथ भी मारपीट और अभद्रता की गई। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले।

पुलिस ने जेई विपिन कुमार की तहरीर पर तीनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। प्रभारी निरीक्षक आनंद नारायण त्रिपाठी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें