HomeहरदोईHardoi: 400 महिलाएं हुई ठगी का शिकार, एक NGO ने रोजगार के...

Hardoi: 400 महिलाएं हुई ठगी का शिकार, एक NGO ने रोजगार के नाम पर ठगे लाखों रुपये

हरदोई। सैकड़ों महिलाओं से लाखों रुपयों की ठगी का मामला सामने आया है। ठगी का शिकार हुई महिलाओं ने एसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले में जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

हरदोई के शुगर मिल कॉलोनी के रहने वाले जीतू शर्मा की पत्नी जय शर्मा ने सैकड़ों महिलाओं के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर इस मामले में शिकायत की।

पीड़ित महिलाओं का आरोप है 16 अगस्त 2022 को एक एनजीओ के नासिर सिद्दीकी से बात हुई। इसके बाद नासिर ने संस्था के माध्यम से महिलाओं को रोजगार देने का भरोसा दिलाया और अगरबत्ती का कार्य देने की बात कही थी और प्रति महिला से 1160 रुपये रजिस्ट्रेशन शुल्क के नाम पर लिए थे।

ठगी: 400 महिलाओं ने कराया था रजिस्ट्रेशन

महिलाओं ने शिकायती पत्र में बताया कि लगभग 400 महिलाओं ने नासिर को रजिस्ट्रेशन शुल्क के नाम पर रुपये दिए हैं। इसके बाद से संस्था के लोग सिर्फ आश्वासन ही देते चले आए हैं और उनका पैसा भी वापस नहीं कर रहे हैं। इनमें से कुछ लोगों ने अपने नंबर बंद कर लिए। ठगी का शिकार हुई महिलाओं ने पूरे मामले में कार्रवाई किए जाने की मांग की।

सीओ बघौली विकास जायसवाल ने बताया कि कई महिलाएं आई थी और शिकायती पत्र मिला है इस पूरे प्रकरण में जांच की जा रही है। जाँच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें