Homeहरदोईबीजेपी विधायक श्याम प्रकाश का बड़ा बयान कहा, महिला उत्पीड़न, यौन शोषण...

बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश का बड़ा बयान कहा, महिला उत्पीड़न, यौन शोषण तथा दलित उत्पीड़न के 90 फ़ीसदी मामले फर्जी हैं

spot_img

हरदोई। बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जो सोशल मीडिया पर हलचल मचा रहा है. इस बार विधायक ने उत्पीड़न के मामले को लेकर निशाना साधा है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

अपने इस बयान से विधायक श्याम प्रकाश ने महिला उत्पीड़न, यौन शोषण तथा दलित उत्पीड़न के 90 प्रतिशत मामलों को फर्जी बताया है। विधायक लिखा कि सरकारी धन के लालच में 90 प्रतिशत फर्जी लोगों को फंसाया जाता है। जिससे भोले-भाले परिवार बर्बाद हो जाते है।

विधायक श्याम प्रकाश ने यह बयान कन्नौज में दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज कराने पर कोर्ट ने महिला को छह माह कैद व घर कुर्क करने की सजा सुनाये जाने पर दिया है।

विधायक श्याम प्रकाश ने लिखा है कि “इस अदालत और यह निर्णय देने वाले जज को सेल्यूट, आज कल महिला उत्पीड़न,यौन शोषण तथा दलित उत्पीड़न के लगभग 90% मुकदमे झूठे,अपने विरोधी को फ़साने और सरकार द्वारा प्राप्त होने वाले धन के लालच मे लिखाये जा रहे हैं। दोनों कानूनो मे संशोधन की अत्यंत आवश्यकता हैं। क्योंकि ज्यादातर निर्दोष सजा काट रहे हैं। 164 का बयान पर्याप्त और अंतिम सबूत न माना जाये, क्योंकि इसमें कोई भी झूठ बोल सकता हैं, या उससे झूठ बुलवाया जा सकता हैं।”

बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश के इस बयान से लोगों में तमाम तरह की चर्चा है। कुछ लोग इस बयान को सही बता रहे है तो कुछ इसे बेतुका बयान बता रहे है. हालांकि बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते है वह सभी मुद्दों पर खुलकर बोलते हैं. जिससे वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें