होमहरदोई15 वर्षीय किशोर की हुई निर्मम हत्या, हत्यारों ने आंखें भी निकाली

15 वर्षीय किशोर की हुई निर्मम हत्या, हत्यारों ने आंखें भी निकाली

हरदोई: टड़ियांवा थाना क्षेत्र में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक 15 वर्षीय किशोर की निर्मम तरीके से गला दबाकर हत्या कर दी गयी इतना ही नहीं किशोर की आँखे भी निकाल ली गयी. किशोर की हत्या कर उसी के खेत में खड़ी गेंहू की फसल में शव फेंक दिया गया।

इस सनसनीखेज वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस अधीक्षक पुलिस राजेश द्विवेदी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जाँच पड़ताल कर रही है बहुत जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा.

मिली जानकारी के अनुसार टड़ियावां थाना क्षेत्र के बरिया तालाब गांव के बाहर एक किशोर का शव एक गेंहू के खेत मे पड़ा देखा मिला तो इलाके में सनसनी फैल गयी. किशोर की पहचान इसी गांव के रहने वाले राजनाथ पुत्र लक्ष्मण के रूप में की गई.

किशोर की गला दबाकर हत्या की गई है और उसकी दोनों आंखें भी फोड़ी गयी हैं.सनसनीखेज वारदात की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई. सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. 

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि लगता है किशोर की गला दबाकर हत्या की गई है आंखों पर भी इंजरी है. पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पूरे मामले के खुलासे के लिए टीमों को लगा दिया गया है.

एसपी ने बताया कि शीघ्र ही इस घटना का खुलासा कर लिया जाएगा. बताया जाता है कि होलिका दहन के आसपास रात में ही इसका शव देखा गया था, पुलिस सभी बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें